Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: जरुरतमंदो का लगातार कर रहे सहयोग: अनिल


रवि तिवारी
गोंडा। जिले में संचालित युवा सोच संगठन लॉक डाउन के दौरान जरूरतमंदो की लगातार मदद कर रहा हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए इस संगठन ने लोगो को जागरूक करने के साथ भोजनए मास्क व सेनीटाइजर का वितरण किया।
युवा सोच संगठन को शुरू हुए एक वर्ष हो गए इन एक वर्षो मे लगातार भोजन एवं कपड़े वितरित किए जा रहे है अभी तक का सबसे ज्यादा काम करने वाला एवं बहुत जल्दी अपना नाम सभी कि जुबान पर लाने वाला पहला संगठन बना है युवा सोच इसमे अनिल सिंह जो कि इस संगठन के संस्थापक है उनकी मेहनत दिखती है युवा सोच केवल भोजन और कपड़े ही दान नही करता बल्कि हर तरह से सभी जरूरतमंदों कि मदद करता है बहुत बच्चियों को शिक्षा भी प्रदान करवा रहाँ है युवा सोच इस संगठन से अनिल सिंह का नाम बहुत जल्दी ही आगे आया है अनिल सिंह को अब सभी युवा पसंद करने लगे है एवं युवा सोच मे सभी जुड़ते जा रहे है ण्इस लाकडाऊन मे भी युवा सोच अहम भूमिका निभा रहाँ है सभी प्रशासनिक कर्मचारियो एवं अधिकारियों कि पसंद बनता जा रहाँ है।युवा सोच मे 
अध्यक्ष अनिल सिंह,सदस्य शशांक रंजन,राजेन्द्र पांडे गौरव शुक्ला सत्यमपांडे शिवा डाँक्टर सीनु दिलीप बाबू सौरव लगातार मदद कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे