Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...वित्तविहीन विद्यालय प्रबंधक संघ द्वारा किया गया कोरोना योद्धाओं को सम्मानित

आनन्द तिवारी/वेद मिश्र
बलरामपुर ।। जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के एमएलके पीजी कॉलेज ऑडिटोरियम हॉल में वित्तविहीन विद्यालय प्रबंधक संघ द्वारा कोरोना योद्धा सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संघ के संस्थापक अध्यक्ष जय प्रकाश मिश्रा वाह विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार जयसवाल तथा विधायक सदर पलटू राम तथा नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि सामान अली मौजूद रहे । मुख्य अतिथि तथा विशिष्ट अतिथियों ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया ।

              जानकारी के अनुसार वैश्विक महामारी  कोरोना काल में लॉक डाउन के दौरान अपनी महती भूमिका निभाने वाले स्वास्थ्य कर्मी, सफाई कर्मी, सुरक्षाकर्मी तथा मीडिया कर्मियों की तमाम संगठनों द्वारा सम्मानित करने का सिलसिला लगातार चल रहा है।मंगलवार को वित्तविहीन विद्यालय प्रबंधक संघ की बलरामपुर इकाई ने भी एमएलके पीजी कॉलेज के ऑडिटोरियम हॉल में कोरोना योद्धा सम्मान समारोह का आयोजन किया। जिला अध्यक्ष श्रवण कुमार शुक्ला के नेतृत्व में सम्मान कार्यक्रम संपन्न कराया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन से किया गया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जय प्रकाश मिश्रा ने अपने संबोधन में कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के दौरान कुछ लोग ऐसे थे जिन्होंने अपनी जान की परवाह किए बगैर अपने दायित्वों का निर्वहन किया है और लोगों को सूचना पहुंचाने से लेकर उनकी जान बचाने तक का कार्य किया है । प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार जयसवाल ने आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए वित्तविहीन  प्रबंधकों के वित्तीय समस्या को लेकर सदर विधायक के समक्ष प्रस्ताव रखा। विधायक पलटू राम ने अपने संबोधन में संघ के इस आयोजन के लिए सराहना की तथा कहा कि वह स्वयं भी वित्तविहीन विद्यालय के प्रबंधक हैं और उन्हें सभी कठिनाइयों से नदी की जानकारी भी है उन्होंने आश्वासन दिया कि मुख्यमंत्री जी के समक्ष वित्तविहीन विद्यालय प्रबंधकों की समस्याओं को रखेंगे और ऐसा संभव सहयोग का भी प्रयास करेंगे ।
संघ के जिला अध्यक्ष श्रवण कुमार शुक्ला ने आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत अभिनंदन वंदन किया तथा समस्त पदाधिकारियों ने अतिथियों का माल्यार्पण व अंग वस्त्र भेंट कर स्वागत किया। कोरोना योद्धाओं को अंग वस्त्र, सैनिटाइजर तथा मास्क प्रदान कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में जिला विद्यालय निरीक्षक महेंद्र कुमार कनौजिया, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डा0 रामचंद्र, जनपद के प्रसिद्ध समाजसेवी एसएससी ग्रुप ऑफ कंपनी से निदेशक धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरू का भी अंग वस्त्र व माल्यार्पण कर स्वागत किया गया । इस दौरान संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष जेएसपी मिश्रा व प्रदेश संयोजक एसपी गुप्ता सहित कई विद्यालयों के प्रबंधक, गणमान्य नागरिक व कोरोना योद्धा मौजूद थे । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे