Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR... बलरामपुर में हुई कोरोना से पहली मौत


अखिलेश्वर तिवारी
वैश्विक महामारी को रोना के एक्टिव मरीजों की संख्या जनपद बलरामपुर में भी लगातार बढ़ता जा रहा है । राहत की बात यह है कि कोरोना एक्टिव मरीज तेजी से ठीक भी हो रहे हैं । जिले में अब तक कुल 43 कोरोना एक्टिव मरीज चिन्हित किए गए जिनका इलाज एल 1 हॉस्पिटल में कराया गया । उनमें से 30 स्वस्थ होकर घर भेज दिए गए हैं । 13 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा था, जिसमें से आज एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई है । जिले में कोरोना से पहली मौत होने की खबर है।

बलरामपुर जिले में कोरोना से संक्रमित पहले मरीज की मौत हुई है । मृतक तहसील उतरौला के गैंडास बुजुर्ग क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है । बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व यह व्यक्ति मुंबई से लौटा था। तबीयत बिगड़ने के बाद प्रशासन को बताए बगैर निजी चिकित्सालय में इलाज करा रहा था। इलाज के दौरान हालात गम्भीर पर प्रशासन को जानकारी दी गई, जिसके बाद कोरोना सैंपल भेजा गया और रिपोर्ट पॉजिटिव आया। हालात को देखते हुए मरीज को लखनऊ इलाज के लिए रेफर किया गया था। लखनऊ के केजीएमयू में इलाज के दौरान
आज उसकी मौत हो गई । इसी बीच मृतक के संपर्क में आने वाले लोगों की सूची भी तैयार की गई जिसमें इलाज करने वाला निजी चिकित्सक भी कोरोना पाजिटिव पाया गया । इस घटना के बाद से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि इस पूरी घटना पर जिले पर कोई भी अधिकारी बोलने के लिए तैयार नहीं है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ घनश्याम सिंह ने मरीज की मौत की पुष्टि करते हुए फोन पर जानकारी दी, परंतु कैमरे के सामने आने से मना कर दिया। सीएमओ का कहना है कि शासन से निर्देश है कि कोई भी जिला स्तर पर कैमरे के सामने नहीं बोलेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे