Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Basti News:सॉफ्टवेयर इंजीनियर अजीत मिश्रा का हत्‍यारोपी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल



शिवेश शुक्ला
बस्ती। छावनी क्षेत्र के चौकड़ी में शुक्रवार की रात बदमाशों की गोली से घायल साफ्टवेयर इंजीनियर अजीत मिश्रा की शनिवार शाम ट्रामा सेंटर लखनऊ में मौत हो गई। अजीत मिश्र को उनके घर के सामने शुक्रवार देर शाम बदमाशों ने सिर में गोली मार दिया था।शनिवार को अजीत मिश्रा ने दम तोड़ दिया था ।

आरोपी को इलाज के लिए ले जाते

सॉफ्टवेयर इंजीनियर अजीत मिश्र की हत्‍या में शामिल एक आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया है। शिवा पाठक नाम के इस बदमाश के पैर में गोली लगी है। शिवा पर 15 हजार का इनाम था। एसओजी, कप्तानगंज और छावनी थाने की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। घायल होने पर जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। मौके से उसके तीन अन्य साथियों को भी पकड़ा गया है। एसपी हेमराज समेत अन्य अधिकारी घटनास्थल और हॉस्पिटल पहुंचे।
पुलिस जांच में कुख्यात बाहुबली उर्फ शिवा पाठक और उसके साथियों का नाम सामने आया। सोमवार को मुखबिर की सूचना पर एसओजी और पुलिस की टीम ने छावनी थाना क्षेत्र के रामरेखा नदी के श्मशान घाट के पास दबिश दी। मुठभेड़ में शिवा के पैर में गोली लगी। मौके से उसके साथी सनी रावत, योगेश उर्फ चिंगारी, मनमोहन उर्फ ममनोहन मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ में एसओजी प्रभारी सर्वेश रॉय, प्रभारी निरीक्षक छावनी सौदागर रॉय, थानाध्यक्ष कप्तानगंज हरेकृष्ण उपाध्याय अपनी टीम के साथ शामिल रहे।

 
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे