Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:पेट्रोल पंप कर्मी को मारपीट कर तोड़ दी टांग, CCTV कैमरे में कैद हुई तस्वीरें, कार्यवाही में जुटी पुलिस


                             सीसीटीवी वीडियो

गोंडा:मनकापुर के एक पेट्रोल पंप पर दबंगो की दबंगई देखने को मिली है, कई दबंगों ने मिलकर एक पेट्रोल पंप कर्मी को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।दबंग के हमले से घायल हुए पेट्रोल पंप कर्मी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज जारी है।

 मामले में पीड़ित पेट्रोल पंप कर्मी ने मनकापुर पुलिस को शिकायती पत्र दिया है। वहीं पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करने में जुटी हुई है। 

मनकापुर पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में वजीरगंज थाना क्षेत्र के माथे पुर गांव के रहने वाले प्रमोद कुमार बरवार पुत्र मुन्नालाल बरवार ने कहा है कि वह मनकापुर कस्बे के पटेल नगर स्थित युगराज एनर्जीज पर काम करता है। तेल डालने को लेकर मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के भिटौरा गांव के रहने वाले प्रांजल गुप्ता पुत्र रामकरण, मनकापुर कस्बे के पटेल नगर रहने वाले किशन गुप्ता पुत्र घनश्याम गुप्ता, और मनकापुर पुरानी सब्जी मंडी रहने वाले अमर गुप्ता पुत्र बनारसी लाल गुप्ता पेट्रोल पंप पर आकर लाठी डंडे, लात घूंसे से मार पीटे। आरोप है कि विपक्षियों की पिटाई से पीड़ित का बाया पैर फैक्चर हो गया है। शिकायती पत्र में पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया है कि दबंगों ने कैश भी छीनने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार दबंगई कर रहे लोगों के साथ मौजूद एक आरोपी को पेट्रोल पंप कर्मियों ने पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें:

पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक पेट्रोल पंप कर्मी एक बाइक में पेट्रोल भरा रहा होता है, इसी दौरान दूसरी तरफ एक कार खड़ी होती है, तभीदौड़ता हुआ एक युवक आता है, और कार के पास खड़े पेट्रोल पंप कर्मी को पीट कर गिरा देता है। उसके बाद डंडे से लगातार एक के बाद एक पिटाई करता है, तब तक पेट्रोल पंप पर मौजूद दबंगों के अन्य साथी भी हाथ में डंडा लेकर मारपीट करने लगते हैं।

वही इस बाबत मनकापुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने दूरभाष पर बताया कि, शिकायती पत्र मिला है, गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे