Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रंजिश में दबंगो ने युवक को पीटा

 

घटना के चार दिन बाद भी गौर पुलिस ने नही दर्ज किया मुकदमा

दांत लेकर एसपी ऑफिस पहुंचा युवक!

सुनील उपाध्याय 

बस्ती। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जब एक युवक अपना टूटा हुआ दांत लेकर न्याय के लिए पहुंचा तो जिले की पुलिसिंग व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए, इसी युवक के साथ पहले मारपीट की गई और उसको इतना मारा की उसका दांत टूट गया फिर भी पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर करने के बजाय पीड़ित पर ही दबंगों की शिकायत पर मुकदमा लिख दिया। जिसके बाद पीड़ित युवक चार दिन बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा और एडिशनल एसपी रविंद्र कुमार से मिलकर न्याय मांगा इस पर एसपी ने तत्काल थानेदार को शिकायत पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया है।

दरअसल यह मामला गौर थाना क्षेत्र के रेलवे ओवर ब्रिज के पास का है जहां चकचई गांव के रहने वाले युवक विशाल सब्जी लेने के लिए घर से पैदल निकले ही थे कि रास्ते में पुरानी रंजिश को लेकर दो युवकों ने उसे रोका और जमकर उसके साथ मारपीट की, दोनों तरफ से मारपीट की घटना होने के बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस ने ना जाने किस दबाव में एक पक्षीय कार्रवाई करते हुए विशाल की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की जबकि दबंगों के कहने पर विशाल पर ही मुकदमा दर्ज कर दिया। पीड़ित विशाल का कहना है कि वह थाने में शिकायत किया लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं की गई इसलिए आज एसपी ऑफिस आना पड़ा ताकि उसके साथ न्याय हो सके।

इस मामले को लेकर गौर थाने के थानेदार को एडिशनल एसपी ने सख्त निर्देश दिया है कि पीड़ित की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई की जाए।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे