Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Basti: नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर गैंगरेप, पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज ...



सुनील उपाध्याय ।
बस्ती जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की को दो लड़के बहलाकर लखनऊ ले गए। वहां एक कमरे में बंद रखा और दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। लखनऊ पुलिस की मदद से 18 सितंबर को गांव पहुंची पीड़िता ने परिवारीजनों के साथ थाने पर पहुंचकर तहरीर दी।
थाना प्रभारी दुबौलिया अनिल कुमार ने बताया की पीड़िता की तहरीर पर दो नामजद व तीन अन्य अज्ञात के खिलाफ गैंगरेप और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। महिला पुलिस की अभिरक्षा में पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। छानबीन कर आरोपितों की धरपकड़ का प्रयास शुरू कर दिया गया है।

इंटर तक की पढ़ाई करने के बाद घर पर ही रह रही 17 वर्षीय पीड़िता ने तहरीर में बताया है कि सात सितम्बर को दुबौलिया थाना क्षेत्र का रहने वाला अजय और रेहान उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ लखनऊ ले गए। यहां चिनहट क्षेत्र के किसी मकान के कमरे में रखा। इसके बाद तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारते-पीटते और जानमाल की धमकी दी।

मकान मालिक की सूचना पर पहुंची थी लखनऊ पुलिस
पीड़िता के साथ मारपीट के दौरान शोर मचाने पर मकान मालिक ने हस्तक्षेप किया और लखनऊ पुलिस को सूचना दे दी। पीड़िता के परिजनों के अनुसार लखनऊ से आई पुलिस टीम ने 18 सितंबर को उसे घर पहुंचाया। पुलिस के जाने के बाद पीड़िता ने आपबीती घरवालों को बताई। इसके बाद दुबौलिया थाने पर पहुंचकर पीड़िता ने तहरीर दी। दुबौलिया पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुट गई है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे