Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

GONDA:पहचान छुपा कर क्षेत्र में घूम रहे हैं भोजपुरी सितारे



प्रदेश मे रंग लाने लगी मुख्यमंत्री की फिल्मसिटी की घोषणा
गांव की गलियों मे लोकेशन तलाश रही फिल्मी हस्तियां
भोजपुरी के जादूगर
खेसारी लाल व पवन सिंह के कई हिट गाने को दी है संगीत
कृष्ण मोहन
गोण्डा। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फिल्म सिटी बनाने की घोषणा अब रंग लाने लगी है इस घोषणा के बाद मुंबई से चलकर फिल्मी हस्तियां प्रदेश के विभिन्न जिलों मे गांव की गलियों की खाक छान रही है। जो संगीत बनाने के साथ ही प्रदेश में फिल्म बनाने के लिए लोकेशन देख रही हैं इसी सिलसिले में जिले के कई एतिहासिक व पौराणिक स्थलो का फिल्मी हस्तियों ने जायजा लिया।
भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह व खेसारी लाल सहित अनेक लोकप्रिय गायको की आवाज को संगीत मे पिरोने वाले मशहूर संगीतकार आर्या शर्मा अचानक गोण्डा पहुंचे। वह प्रदेश के कई जिलों से होकर यहां आए हैं। उन्होंने झाली धाम,पृथ्वी नाथ शिवालय के अलावा स्वामी नारायण छपिया जाकर फिल्म बनाने के लिए लोकेशन देखा। उनके साथ रिकार्डिस्टस जीतू शर्मा भी थे।
मशहूर संगीतकार आर्या शर्मा के संगीत से सजे गीत बोला काव भाव बा तोहरे लीची के। जो संगीत प्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ।इस गाने यूट्यूब पर भी काफी सराहा गया। इसके फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव के कई गीतों को संगीत देने का काम किया है। जिसमें लोकगीत रेड लिपस्टिक युवाओ के बीच काफी लोकप्रिय रहा। यही नही लोकगीत ऐसा कोई जिला नहीं जो लीची के भाव से हिला नहीं भी काफी लोक प्रिय रहा। श्री शर्मा ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी की फिल्म सिटी बनाने संबंधी घोषणा के बाद वह प्रदेश के जिलो में लोकेशन देखने आए हैं। शीघ ही परमीशन के लिए जिले के आलाअधिकारियों से संपर्क किया जाएगा। उन्होंने यहभी बताया कि गाने की रिकॉर्डिंग पूरी हो गई है।

पहचान छिपा घूम रहे सितारे
फिल्मी दुनिया के मशहूर सितारे इन दिनों गांव की गलियों में पहचान छिपाकर लोकेशन की तलाश कर रहे हैं।कोरोना वायरस के चलते देश में आए संकट से सरकारी निर्देशों का पालन करते हुए मास्क लगाकरऔर दूरी बनाकर फिल्मी सितारे ऐतिहासिक व दर्शनीय स्थलो का जायजा ले रहे हैं। आया शर्मा ने बताया कि प्रशासन ने अनुमति दे दी ।तो शीघ्र यहां पर फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। जिसे यहां कि युवाओं को भी अच्छे अवसर प्राप्त होंगे जो रुपहले पर्दे पर नजर आएंगे।
मिलेंगे रोजगार के अवसर
जिले में फिल्म की शूटिंग शुरू होने से यहां के विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रहे युवाओं को रोजगार के नये अवसर मिलेंगे। यही नहीं फिल्मी दुनिया में दिलचस्पी रखने वाले युवाओं को अवसर मिलने की भी संभावनाएं प्रबल होती नजर आ रही हैं। भरमार कर रहे टीम की माने तो मुंबई से सिर्फ टेक्नीशियन आएंगे और जिले के ही टेंट लाइट व कैमरे का प्रयोग किया जाएगा
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे