Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खोडारे में 19 वर्षीय दलित युवती से सामूहिक दुष्कर्म,केस दर्ज जांच में जुटी पुलिस



दुर्गा सिंह पटेल 

गोंडा।योगी सरकार महिला सुरक्षा को लेकर चाहे जितने सख्त कानून बना ले लेकिन गोंडा के खोड़ारे थाना क्षेत्र में इसका असर देखने को नही मिल रहा है।

एक ऐसा ही मामला खोडारे थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है जहाँ गन्ने के खेत से चारा लेने गयी गई एक 19 वर्षीय दलित युवती से एक युवक ने अपने सहयोगियों के मदद से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।फिलहाल पिता की तहरीर पर पुलिस ने आनन-फानन में तत्परता दिखाते हुए घटना में सम्मलित मुख्य आरोपी व आरोपी के सहयोगियों को हिरात में लेकर पूछताछ में जुट गई है।

पीड़िता के पिता की तहरीर के मुताबिक पीड़िता शनिवार दिन में 1:30 बजे घर से गन्ने के खेत से चारा लाने के लिये गई थी,उसी दौरान बगल के खेत में गन्ना छील रहे युवक ने अपने चार नाबालिग दोस्तों की मदद से उसे गन्ने ले जा कर उसे जान से मारने की धमकी दे उससे दुष्कर्म किया।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने सोमवार को जानकारी दी कि, मनीष (19) नाम के युवक ने अपने चार नाबालिग दोस्तों की मदद से एक 19 वर्षीय युवती को सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पिता की तहरीर पर मनीष को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि घटना को अंजाम देने में सहयोग करने वाले 4 नाबालिग बालकों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे