Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Siddharth Nagar: देश में उत्पन्न राजनैतिक संकट को लेकर नेपाली कांग्रेस की भूमिका विषयक विचार गोष्ठी का आयोजन



हाड़ा विकास
बढ़नी। सिद्धार्थनगर
पड़ोसी राष्ट्र नेपाल के सीमावर्ती कस्बा कृष्णानगर स्थित उद्योग वाणिज्य के सभागार में नेपाली कांग्रेस पार्टी द्वारा देश में उत्पन्न राजनैतिक संकट और नेपाली कांग्रेस की भूमिका विषयक विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें वक्ताओं ने प्रधानमंत्री केपी ओली द्वारा संसद विघटन के कदम की घोर निंदा करते हुए देश को एक बड़े राजनैतिक, आर्थिक संकट में डालने वाला बताया।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि व कपिलवस्तु 3 के सांसद अभिषेक प्रताप शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री केपी ओली ने पार्टी नेताओं के साथ अपने आंतरिक कलह के कारण संसद को भंग कर मध्यावधि चुनाव में ढकेल दिया है, जिसका असर देश को आर्थिक संकट की तरफ ले गया है।
उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से चुनाव में जाने के लिए तैयारी बनाने की केंद्रीय कमेटी के निर्देशनानुसार सभी क्षेत्रीय समितियों को लगने की अपील की। कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि व जिला अध्यक्ष सुरेंद्रराज आचार्य ने कहा कि कोरोना काल के दौरान प्रधानमंत्री ओली द्वारा संसद विघटन करना देश की जनता को संकट में डालने वाला कदम है। अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष विनय कुमार गिरी में किया। कार्यक्रम में विधायक रीना नेपाल, अजय थापा, मुक्तेश्वर मिश्र, राजेश आचार्य, सुधाकर पांडेय, राजेश सिंह, अकील मियां, राजेश ज्ञावाली, हुमकांत खनाल, भवनराज पौडेल, सूर्य प्रताप सिंह, वरुण सिंह, आशीष कौशल, निश्चल सिंह, कृष्ण प्रसाद पौडेल, हरिपाल चौबे आदि उपस्थित रहे।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे