Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सिपाही ने सरकारी राइफल से किया सुसाइड: पत्नी के फांसी लगाने से था आहत



डेस्क:पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद सिपाही पति ने खुद को सरकारी रायफल से गोली मार कर सुसाइड कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया, तो वही आला अधिकारी ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल किया।

दरअसल उत्तर प्रदेश के झांसी में सिपाही मयंक कुमार पटेल जीआरपी में तैनात था। लोकसभा के प्रथम चरण चुनाव में बिजनौर में उसकी ड्यूटी लगी थी। चुनाव ड्यूटी से एक दिन की छुट्टी पर वह अपने गांव चित्रकूट जनपद अंतर्गत रैपुरा थाना क्षेत्र के देवकली गांव गया हुआ था। जहां पत्नी कुसुम के फांसी लगाकर आत्महत्या के बाद सिपाही मयंक ने यह खौफनाक कदम उठा लिया।

बताया जाता है कि बीते कुछ दिनों से उसकी पत्नी से कुछ अनबन चल रहा था। इसी अनबन के कारण मयंक की पत्नी कुसुम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी के मौत की खबर मिलने के कुछ ही घंटे बाद सिपाही ने सरकारी रायफल से सुसाइड कर लिया।

बताया जाता है कि मयंक की पत्नी कुसुम ने रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिससे मयंक के रोंगटे खड़े हो गए । वह घर वालों से ड्यूटी पर वापस जाने को कह कर घर से निकल लिया, लेकिन घर से कुछ दूर आगे बढ़कर गांव के प्रधान के घर के सामने मयंक ने सरकारी राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली लगने से मयंक मौके पर ही काल के गाल में समा गया। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन व आसपास के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक सब कुछ खत्म हो चुका था।

सिपाही के आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक एके सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद अन्य विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे