Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सीएमओ को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए कहा कि एक लाख रुपए प्रति माह दो नही तो मार कर तोड़ दूंगा हाथ पैर



अखिलेश्वर तिवारी

उत्तर प्रदेश में जनपद बलरामपुर की कोतवाली देहात क्षेत्र में स्थापित जिला संयुक्त चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को जान से मारने की धमकी तथा रगदारी मांगना महंगा पड़ गया। सीएमओ की शिकायत पर पुलिसने आरोपी के विरुद्ध गंभीरधाराओं में मुकदमा पंजीकृत करके त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी सत्यप्रकाश तिवारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

क्या है पूरा मामला 

 मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ मुकेश कुमार रस्तोगी ने बताया कि आरोपी सत्य प्रकाश तिवारी पुत्र कृष्ण दयाल तिवारी ग्राम हासडीह शंकरपुर कोयलरा जनपद बलरामपुर 21 अप्रैल 2024 की रात्रि समय 09.50 बजे मेरे आवास जो संयुक्त जिला चिकित्सालय के परिसर में स्थित है, पर आया और बार-बार काल बेल बजाने लगा, और कहने लगा कि बाहर निकलो आज तुम्हें जान से मार दूंगा, एवं माँ बहन की भद्दी-भ‌द्दी गाली देने लगा। जब तक मैं बाहर निकला तब तक वह गाली देते हुए यह कहने लगा कि हर माह 01 लाख रूपया की रंगदारी मुझे चाहिए नहीं तो तुम यहां से चले जाओ अन्यथा तुम्हारा हाथ-पैर तोड़ कर जान से मार दूंगा। मेरा यहां कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। मेरा बड़े-बड़े लोगों के यहां आना जाना है । मेरा कोई कुछ बिगाड़ नहीं सकता है, यह कहते हुए चला गया।

सीएमओ ने पुलिस को किया फोन

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि आरोपी सरकस तथा गोलबन्द किस्म का आदमी है। मैने थाना कोतवाली देहात को फोन कर सारी घटना के सम्बन्ध में जानकारी दी। कुछ देर पश्चात थाना कोतवाली देहात की पुलिस कर्मी आये उस समय तक मैंने अपने कार्यालय के कुछ कर्मियों को बुला लिया था और घटना के बारे में उन्हें बता ही रहा था कि सत्य प्रकाश तिवारी मेरे दरवाजे के सामने पुलिस कर्मियों के समक्ष ही पुनः मुझे मां-बहन की भ‌द्दी-भद्दी गाली-गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा । उसे ऐसा करने से मना करने पर कुछ लोगों ने कहा कि ऐसा क्यों कर रहे हो तो वह और उत्तेजित एवं आवेशित होकर तेज-तेज गाली-गलौज करने लगा। घटना स्थल पर उपस्थित कर्मचारियों द्वारा बीच-बचाव करके उसको हटाया गया। 

पहले भी किए ऐसे कारनामे

इसके पूर्व में भी सत्य प्रकाश तिवारी द्वारा अवैध तरीके से ठेका पट्टा पर कार्य करने के लिए दबाव बना रहा था एवं साथ-साथ यह भी कहता था कि या तो मुझे काम दो या हर महीने 01 लाख रूपया रंगदारी दो नही तो तुम्हें इतना परेशान कर दूंगा और यहां चैन से नौकरी नहीं करने दूंगा। अभी 02 दिन पूर्व में डा0 संतोष कुमार श्रीवास्तव अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी बलरामपुर को फोन कर उनसे भी गाली-गलौज किया और जान से मारने की धमकी देते हुए हर माह 01 लाख रूपये की रंगदारी मांग रहा था। 

नंबर बदल कर करता है फोन

सत्य प्रकाश तिवारी के द्वारा मुझे बार-बार कई नम्बर बदल-बदल कर फोन करके लगातार आवास एवं कार्यालय में घुस कर जान से मारने की धमकी दी जा रही है, और इसके पहले भी बार-बार मेरे कार्यालय एवं आवास पर आकर अनायास गाली-गलौज करते हुए जान मारने की धमकी दे चुका है। यह प्रायः सरकारी कार्य में बाधा डालता रहता है, जिससे सरकारी कार्य भी प्रभावित हो जाता है। कार्यालय के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से भी लगातार रंगदारी मांगता रहता है।

मुकदमा दर्ज 

 सीएमओ ने कोतवाली देहात में लिखित तहरीर देकर जान माल की सुरक्षा तथा सरकारी कार्य में बाधा पर प्रभावी कार्यवाही हेतु मुकदमा दर्ज करने तथा कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है । प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया की मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ मुकेश कुमार रस्तोगी की तहरीर पर आरोपी सत्य प्रकाश तिवारी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करके उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे