Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:कैसरगंज लोकसभा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज



गोंडा लोकसभा क्षेत्र के दो प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद अब कैसरगंज लोकसभा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के खिलाफ तरबगंज एफएसटी प्रभारी डॉक्टर सुमित कुमार ने मीडिया में छपी खबरों को देखने के बाद मुकदमा दर्ज कराया है। 

बता दे की शनिवार को कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र के मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पुत्र प्रत्याशी करण भूषण सिंह ने तरबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलसर बाजार में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ दर्जनों गाड़ियों का काफिला लेकर पहुंचे थे। जहां कैसरगंज पर प्रत्याशी के जनसंपर्क के दौरान समर्थकों ने करण भूषण सिंह के स्वागत में मल्टी शॉट पटाखे भी फोड़े थे। मामले में कई समाचार पत्रों व सोशल मीडिया पर खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए वायरल किया गया था। खबर व वीडियो वायरल होने के बाद एफएसटी प्रभारी ने कैसरगंज लोकसभा प्रत्याशी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कराया है। 

गोंडा सांसद व प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा 

बता दें कि इससे पहले गोंडा लोकसभा क्षेत्र की प्रत्याशी श्रेया वर्मा के द्वारा बिना अनुमति के धानेपुर थाना क्षेत्र में कार्यक्रम करने के कारण से उनके खिलाफ भी आदर्श आचार संहिता का मुकदमा दर्ज कराया जा चुका है। वही गोंडा के मौजूदा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह उर्फ राजा भैया ने मसकनवा में बिना अनुमति के एक कार्यक्रम को आयोजित किया था। मामले में मौजूदा सांसद के खिलाफ भी प्रशासन ने मुकदमा दर्ज कराया था। वही कैसरगंज मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद अपने लावलश्कर से क्षेत्र में भ्रमण कर अपने समर्थकों से मुलाकात कर रहे थे। मामला संज्ञान में आने के बाद उपजिलाधिकारी कर्नलगंज ने उनके खिलाफ कारण बताओं नोटिस जारी किया था।

करण भूषण के खिलाफ मुकदमा 

तरबगंज एफएसटी प्रभारी डॉ सुमित ने तरबगंज पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि शनिवार को बेलसर चौराहे पर बिना अनुमति के भारी भीड़ के साथ अधिक संख्या में गाड़ियों का काफिला भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह का सोशल मीडिया एवं प्रिंट मीडिया में दिख रहा है। जो आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन प्रतीत हो रहा है।

मामले में तरबगंज पुलिस ने कैसरगंज भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे