Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मातम में बदली सगाई की खुशियां: सनकी आशिक ने प्रेमिका को बुलाकर मार दी गोली



डेस्क:सनकी आशिक ने प्रेमिका को सगाई से पहले मिलने के लिए बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी। भूसे के ढेर में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। जिससे युवती के सगाई की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में ले लिया। एहतियात के तौर पर गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई।



मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ अंतर्गत अंतू कोतवाली के छतरपुर शिवाला गांव से जुड़ा हुआ है। युवती की हत्या के मामले में परिजनों ने पड़ोस के रहने वाले युवक के खिलाफ शिकायती पत्र दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। 

मिली जानकारी के मुताबिक 24 अप्रैल को 21 वर्षीय शीलू की सगाई थी। वर पक्ष के लोग आकर युवती को अंगूठी पहना कर शादी की तिथि निर्धारित करने वाले थे। इसके बाद जल्द ही उसका विवाह हो जाता। सगाई से पहले शाम को सनकी आशिक ने मिलने के लिए युवती को बुलाया, इसके बाद वह गायब हो गई। रात के 11:00 तक खोजबीन की गई, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा। युवती के गायब होने की सूचना से घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। सगाई से पहले युवती का गायब हो जाना, गांव में चर्चा का विषय बन गया। युवती को खोजने के लिए लोग जुट गए। इसी दौरान बुधवार के सुबह पड़ोस के रहने वाले जयचंद वर्मा के घर में रखे हुए भूसे के ढेर में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

बताया जाता है कि मामले में पुलिस सनकी आशिक के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी हुई है।

वही इस बारे में एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने कहा कि घटना के बाबत संतोष कुमार वर्मा ने शिकायती पत्र दिया है कि उनकी बहन शीलू उम्र लगभग 21 वर्ष कि आज सगाई थी। गांव का एक लड़का जयचंद उसको काफी परेशान करता था, और उसने कल रात में गोली मारकर हत्या कर दी। शिकायती पत्र में यह भी आरोप लगाया गया है कि मामले के बाबत पहले इनके घर में शिकायत किया गया था, आरोपी की मां शांति देवी, आरोपी की चाची मीरा देवी, और आरोपी का चचेरा भाई मामले में शामिल है।  शिकायती पत्र पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जहां तक यह जानकारी आया है कि एक तरफा प्रेम प्रसंग का मामला था। सगाई से एक दिन पहले वह घर से गई थी। मामले में मृतका के परिजनों ने रात के 11 बजे स्थानीय पुलिस चौकी पर शिकायती पत्र दिया था। पुलिस तलाश कर रही थी, लेकिन तलाशी के दौरान वह गांव में नहीं मिली। सुबह उसकी शव पाया गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे