Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Ayodhya:साकेत गैस सर्विस ने विश्व उपभोक्ता दिवस पर मेयर ऋषिकेश को किया सम्मानित



अयोध्या। विश्व उपभोक्ता दिवस के अवसर पर शनिवार को अपराह्न साकेत गैस सर्विस टेढ़ी बाजार अयोध्या के प्रबंधक व समाजसेवी वी.सी. यादव की ओर से इंडेन गैस उपभोक्ताओं का स्वागत सम्मान समारोह आयोजित किया गया। 
  इस दौरान इंडियन ऑयल कम्पनी के अधिकारी प्रवीण ने अयोध्या के मेयर ऋषिकेश उपाध्याय को बुके भेंटकर व माला पहनाकर उनका स्वागत सम्मान किया। श्री प्रवीन ने कहा कि साकेत गैस सर्विस की सेवा अयोध्या में काफी अच्छी है। इनके कार्यो की सराहना उपभोक्ता भी अक्सर करते है। हमारी कम्पनी उपभोक्ताओं का खास ख्याल रखती है। साथ ही अन्य नियम कानून व कम्पनी की अच्छी अच्छी जानकारियां सबको प्रदान की गई । श्री मेयर ऋषिकेश उपाध्याय ने साकेत गैस सर्विस की प्रसंशा किए और इनके सेवाओ व उपभोक्ताओं के प्रति सदव्यवहार व नियमित सर्विस की सराहना की तथा कहा कि हम खुद ही इनके उपभोक्ता है। हम इनके सर्विस से बहुत ही खुश है। इनके सेवा की जितनी भी सराहना की जावे वह कम है। पूर्व विधायक रामू प्रियदर्शी ने भी मेयर का स्वागत किया। 
  इस मौके पर रामू प्रियदर्शी, जीडी गैस सर्विस फैज़ाबाद के प्रबंधक रतन सिंह, रज्जु मिश्रा, कमलाकांत सुंदरम, देवेंद्र सिंह, अजय, वासुदेव इत्यादि उपभोक्ताओं को भी सम्मानित किया गया एवं इंडियन आयल के सभी सुरक्षा के नियमो को बताया गया। 
  कार्यक्रम के अंत में प्रबंधक वीसी यादव द्वारा सभी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे