Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Gonda news:शिक्षक संकुल मासिक बैठक संपन्न


रजनीश कुमार/ ज्ञान प्रकाश मिश्रा
करनैलगंज(गोंडा)। शिक्षक संकुल मासिक बैठक करनैलगंज ब्लॉक न्याय पंचायत रामगढ़ के प्राथमिक विद्यालय गौरा सिंहपुर में आयोजित की गई। इसमें शिक्षकों द्वारा आदर्श पाठ योजना का प्रस्तुतीकरण किया गया।

टीएलएम निर्माण एवं प्रदर्शन तथा मिशन प्रेरणा, आधारशिला, ध्यानाकर्षण, शिक्षण संग्राम मॉड्यूल पर चर्चा एवं परिचर्चा उत्तरी तथा जीत दीक्षा एप रीड ऐलान डाउनलोड करने की समीक्षा की गई।

खंड शिक्षा अधिकारी करनैलगंज आरपी सिंह द्वारा बैठक के सफल आयोजन के लिए आयोजकों को बधाई दी गई। खंड शिक्षा अधिकारी ने मिशन प्रेरणा व प्रेरणा लक्ष्यों को ध्यान में रखकर करनैलगंज ब्लॉक को प्रेरक ब्लॉक बनाने के लिए प्रोत्साहित किया। माड्यूल आधारित परिचर्चा को गति देते हुए शिक्षिका ज्योत्सना शर्मा ने लर्निंग गैप एवं दक्षता को मॉडल के रूप में प्रदर्शित किया। कक्षा कक्ष को रुचिकर वातावरण से जन और पर आशीष सिंह ने प्रकाश डाला। शिक्षक मनोज पांडेय ने कुशल विद्यालय नेतृत्व सार्थक परिचर्चा प्रस्तुत की। शिक्षक संदीप गुप्ता द्वारा टीचिंग लर्निंग का विस्तृत वर्णन किया गया। इस मौके पर एआरपी कमलेश, अनुराग एवं हरिप्रसाद द्वारा भी चर्चा की गई। खंड शिक्षा अधिकारी और सभी शिक्षकों द्वारा विद्यालय को बहुत ही अच्छा बनाने के लिए प्रधानाध्यापक मनोज पांडे सराहना की। इस मौके पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अंगद सहित बच्चों के अभिभावकों ने अपना सहयोग प्रदान किया।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे