Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

GONDA: गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से ट्रैक्टर चालक की दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा:



ओ• पी• भारती
वजीरगंज : थाना क्षेत्र के काशीपुर निवासी लक्ष्मण यादव (30) की गन्ना लदी ट्रॉली पलटने से उसके चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गयी। मृतक ट्राली पर लादकर गन्नामिल के लिए निकला था रास्ते में पुलिया पड़ने से चढ़ान आ गई । ट्राली को जैसे ही उसपर चढ़ाया, ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया।


ट्रैक्टर चला रहा युवक अपनी जान बचाने के लिए ट्रैक्टर से कूदा, लेकिन खेत के किनारे लगे लोहे के कटीले तार में फंस जाने की वजह से भाग नहीं पाया और तभी उसी के ऊपर गन्ने से लदी ट्राली पलट गई। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई । सूचना पर आसपास के लोग दौड़े और गन्ने को हटाकर युवक को बाहर निकाला , लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मौत की खबर सुनकर घर मे कोहराम मच गया।


मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लक्ष्मण के मौत की खबर सुनकर क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। सांत्वना देने के लिए लोढ़िया घाटा के पूर्व जिला पंचायत सदस्य जीतन सिंह सहित क्षेत्र के तमाम लोगों की भीड़ लगी रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे