Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar होली त्योहार को लेकर मिलावट खोर सक्रिय, जिम्मेदार निष्क्रिय



आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। होली का त्योहार नजदीक आते ही मिलावट खोर पूरी तरह सक्रिय हो गए और जिम्मेदार पूरी तरह निष्क्रिय हैं। जिसका आलम यह है कि मिलावट खोर बड़े पैमानों पर मिलावट कर रहे है ।आम लोगो के सेहत के साथ खेल खेला जा रहा हैं।मेंहदावल क्षेत्र के विभिन्न कस्बों बाजारों में होली के मौके पर मिलावटी खाद्य सामग्री से दुकाने पूरी तरह सजने लगी है। मिलावटी सामानों की बिक्री को रोकने के लिए जिम्मेदार शिथिल नजर आ रहे हैं, दुकानों पर छापेमारी कर मिलावटी सामानों की नमूना लेकर उसे परीक्षण में भेजने के बजाए निष्क्रिय नजर आ रहे हैं।
होली त्योहार के अवसर पर जहाँ मिठाइयों की बिक्री बढ़ जाती हैं, तो वही सभी घरों में मीठे पकवान बनाए जाते हैं। बढ़ती बिक्री के दौरान भारी मुनाफा कमाने की लालच में दुकानदार अपनी दुकानों पर उक्त सामानों में भारी मिलावट कर उसकी बिक्री करने में जुटे हुए हैं, और आम आदमी की जानो के साथ खेलवाड़ कर रहे हैं। मिलावट खोर जहा चुस्त है तो ,जिम्मेदार वही सुस्त हैं। क्षेत्र के लोगो का कहना है कि जिम्मेदार ही मौन साधे हुए है तो मिलावटी सामानों की बिक्री करने वाले दुकानदारों के हौसले बुलंद ही होंगे। ग्रामीणों ने मिलावटी सामानों की बिक्री पर तत्काल रोक लगाने की मांग की हैं।
अब देखने वाली बात यह होगी कि जिम्मेदार कब सक्रिय होते हैं।

-–-------------------------------
"क्या बोले उपजिलाधिकारी"

उपजिलाधिकारी मेंहदावल अजय त्रिपाठी ने बताया की अगर ऐसी सूचना मिलती हैं तो छापेमारी कर कार्यवाही की जाएगी, मिलावट खोरो को किसी भी कीमत पर बख्सा नही जाएगा"
अजय कुमार त्रिपाठी
उपजिलाधिकारी मेंहदावल

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे