Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज :घर बुलाकर साले की चाकू से गोदकर नृशंस हत्या

 

मोतीगंज थाना क्षेत्र के तुर्काडीहा गांव की घटना

मृतक के भाई की तहरीर पर तीन लोगों के विरूद्ध केस दर्ज

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। जिले के मोतीगंज थाना क्षेत्र में एक युवक की उसके बहनोई ने अपने घर बुलाकर चाकू से गोदकर नृशंस हत्या कर दी। घटना के संबंध में मृतक के भाई ने तीन लोगों के विरूद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

    मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के खेसरी अम्बरपुर गांव निवासी 28 वर्षीय विनय वर्मा पुत्र कमला प्रसाद की बहन की शादी मोतीगंज थाना क्षेत्र के तुर्काडीहा गांव निवासी मुकेश वर्मा के साथ हुई थी। बताया जाता है कि 19 अप्रैल की रात करीब 9 बजे मुकेश ने अपने साले विनय को फोन कर अपने घर तुर्काडीहा बुलाया। बहनोई के बुलाने पर वह रात में ही तुर्काडीहा गांव पहुंचा, जहां उसका बहनोई लड़ाई-झगड़ा करने लगा। आरोप है कि रात में ही चाकू से ताबड़तोड़ दर्जनों बार प्रहार किया गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर अवस्था में उसे मनकापुर, गोण्डा और फिर सादुल्लाहनगर इलाज के लिए ले जाया गया। सादुल्लाहनगर में उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। आज सुबह ही मृतक के परिजन तथा गांव वाले शव को लेकर मोतीगंज थाने पर पहुंचे। मृतक के भाई विशुन कुमार ने बताया कि घर में वही इकलौता कमाने वाला था। गत 18 अप्रैल को ही गांव आया था। वह गुड़गाँव में एक कम्बल की फैक्ट्री में अच्छे पोस्ट पर नौकरी करता था। आज ही उसे वापस दिल्ली जाना था। 

     मोतीगंज थानाध्यक्ष ब्रह्मा नंद सिंह ने बताया कि मृतक के भाई विशुन कुमार द्वारा दी गई तहरीर पर मुकेश कुमार वर्मा पुत्र श्रीप्रकाश वर्मा, रामबहादुर पुत्र श्रीप्रकाश व श्रीप्रकाश के विरूद्ध 323, 504, 506, 304, 498 ए, 3/4 डीपी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे