Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar अंतिम दिन नामांकन पत्र के जांच में जुटे रहे सभी ब्लॉक कर्मी





आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। मेंहदावल तहसील क्षेत्र के तीनों ब्लॉकों में मंगलवार को नामांकन पत्र के जांच के अंतिम दिन सभी ब्लॉक कर्मियो ने जमकर पसीना बहाया। जिससे समय से जांच अभियान को पूर्ण किया जा सके।
इसी कड़ी में मंगलवार को सांथा ब्लाक सभागार में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए नामांकन पत्र के जांच के अंतिम दिन सभी ब्लाक कर्मी लगे रहे एवं बीडीओ व एडीओ पंचायत लगातार इसकी जांच की समीक्षा करते रहे। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नामांकन पत्र के जांच हेतू मंगलवार का दिन अंतिम दिन रहा और प्रत्याशी भी अपने पर्चे के सकुशल सम्मिट के लिए प्रयासरत रहे। ब्लॉक पर प्रधान पद के लिए 617 बीडीसी पद के 492 तथा ग्राम पंचायत सदस्य के लिए 991 प्रत्याशियों के नामांकन पत्र दाखिल किए गए थे। जिसकी जांच के लिए अंतिम दिन ब्लाक कर्मी लगे रहे। इस दौरान किसी का पर्चा खारिज नहीं किया गया तथा जिनके भी पत्र में कमी रहा उनको फोन के द्वारा सूचित करवाया गया और प्रत्याशी को बुलाकर सही करवाया गया। हालांकि कुछ लोगों के फोन से संपर्क न होने के कारण सफाईकर्मी व रोजगार सेवक को भेजकर उन्हें सूचना दिया गया। शासन से निर्देशित ब्लॉक के इस पहल पर सभी ने बीडीओ को धन्यवाद ज्ञापित किया।
इस पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व खजुरी गांव के ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी के रूप में जिला कमेटी तथा अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारी इमरान खान भी उपस्थित रहे और त्रुटि को दूर करवाया।
इस दौरान बीडीओ सौरभ पांडेय, एडीओ पंचायत अवधेश कुमार अग्रहरि, आशीष उपाध्याय, विनय कुमार, राम भरत, कृष्ण राजेश कुमार राम किशुन मौर्य, मोहम्मद अयूब, पी0के0 सिंह समेत सभी कर्मी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे