Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज व हलधरमऊ सीएचसी पर शोसल डिस्टनसिंग की खूब उड़ाईं धज्जियां

रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। कोरोना से बचाव का टीका लगवाने के लिए उमड़ी भीड़ ने शोसल डिस्टनसिंग की खूब धज्जियां उड़ाईं। करनैलगंज व हलधरमऊ सीएचसी पर टीका लगवाने के लिए युवाओं ने विलम्ब होने पर बवाल भी काटा। मौके पर पुलिस को बुलाना पड़ा।


सोमवार को करनैलगंज व हलधरमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहित सभी वैक्सीनेशन सेंटर पर 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों को टीका लगाया गया। इस दौरान युवाओं में काफी उत्साह नजर आया। वैक्सीनेशन प्रक्रिया में उन्हीं युवाओं को शामिल किया गया। जिनका रजिस्ट्रेशन लोकवाणी केंद्रों के माध्यम से या आरोग्य सेतु ऐप, कोविड एप्प से हो गया था और स्लॉट बुक था। जबकि 45 आयु वर्ग के लोगों के रेजिस्ट्रेशन के बाद बिना स्लॉट बुक किये ही वैक्सीन लगायी गई। 

वैक्सीनेशन सेंटर में टीका लेने के लिए युवा व युवतियों में काफी उत्साह देखा गया। काफी संख्या में युवा व युवती टीका लगाने के लिए पहुंचे थे। सुबह 10 बजे से टीका लगना शुरू होना था। मगर सर्वर की समस्या व शुभारंभ के लिए प्रतिनिधियों के समय से न पहुंचने के चलते टीकाकरण में लेट लतीफी हुई। भीड़ इतनी थी कि युवा अपने नंबर का इंतजार कर रहे थे। युवाओं में उमंग ऐसी थी कि शारीरिक दूरी का पालन भी नहीं कर रहे थे। करनैलगंज सीएचसी अधीक्षक सुरेश चंद्रा के निर्देशन में टीकाकरण कार्य में आशा पाण्डेय, संध्या गुप्ता, बीसीपीएम संजय यादव, सीएचओ प्रियंका, अनुराधा जायसवाल, पूनम सिंह आदि शामिल रहीं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे