Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Gonda :बेहतर कार्य के लिए एसओ करुणाकर पांडेय को आईजी द्वारा दिया गया प्रशस्ति पत्र



गोंडा। बीते कुछ माह पूर्व ही थाना उमरी बेगमगंज के थानाध्यक्ष करुणाकर पांडेय को बनाया गया था। जिसके बाद से थाना की कमान मिलने के बाद से थानाध्यक्ष द्वारा अपराध और अपराधियों के प्रति कठोर रवैया अपनाया गया और गोंडा जनपद के उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र में इनके प्रयास से अपराध में कमी आयी और बेहतर प्रयास से अपराधियो को जेल भेजा जाने लगा। इनकी तेज तर्रार छवि ने अपराध करने वालो के मन मे भय बना दिया।
इसी कड़ी में अच्छे कार्य के लिए देवीपाटन रेंज के आईजी डॉ राकेश सिंह ने उमरी बेगमगंज थानाध्यक्ष करुणाकर पांडेय को बेहतर कार्य व प्रशंसनीय कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया। उन्होंने जारी प्रशस्ति पत्र में कहा है कि बीते दिनों उमरी बेगमगंज थाने में दर्ज मुकदमा आ0 संख्या 73/2021 में भादवि की धारा 307, एस सी/ एसटी एक्ट के सफल अनावरण हेतू विवेचक सीओ तरबगंज के निर्देश पर उमरी बेगमगंज थानाध्यक्ष के निर्देशन में टीम का गठन घटना के सफल अनावरण के लिए किया गया। जिसमें उमरी बेगमगंज थानाध्यक्ष करुणाकर पांडेय द्वारा अपनी तेज तर्रार छवि के अनुरूप शीघ्रता से घटना के सही तथ्यों का सफल अनावरण किया गया।
प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कड़ी मेहनत करके इस महत्वपूर्ण कांड का उद्भेदन किया गया और बदमाशों की गिरफ्तारी की गई। उन्होंने कहा है कि यह कार्य कुशल एवं परिश्रमी पदाधिकारी का परिचायक है और उत्कृष्ट कोटि के कर्तव्यपरायणता को प्रदर्शित करता है। उन्होंने आगे भी बेहतर करने की उम्मीद जताई है।
इसके साथ ही उपनिरीक्षक अंकुर वर्मा, मुख्य आरक्षी धर्मेंद्र यादव, आरक्षी तरुण कुमार शुक्ल व प्रदीप यादव एवं चालक दिनेश यादव को सम्मानित किया गया।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे