Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

झाँसी: उत्कृष्ट कार्य करने पर एम्बुलेंस कर्मचारी हुये सम्मानित

गिरवर सिंह

झाँसी । कोविड-19 महामारी के दौरान उत्कृष्ट कार्य करने जनपद के 200 एम्बुलेंस कर्मचारियों को मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ॰ जी के निगम के द्वारा सम्मानित किया गया। कर्मचारियों को सम्मानित करते हुये मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने सभी को बधाई दी साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुये इसी तरह लगन से कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया।



एम्बुलेंस सेवा के जिला प्रभारी नीलेश कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि जनपद में वर्तमान में 54 एम्बुलेंस चल रही है जिसमें से 26, 108 एम्बुलेंस हैं वहीं 24 102 एम्बुलेंस और 4 एएलएस एम्बुलेंस संचालित हैं। इन एम्बुलेंस पर कुल 200 कर्मचारियों का स्टाफ़ कार्य कर रहा है। जब कोविड की शुरुआत हुयी थी तब से लेकर अब तक इन एम्बुलेंस के माध्यम से लगभग 10 हज़ार से अधिक कोविड मरीजों को मदद मुहैया करायी जा चुकी है। वहीं जब कोविड की दूसरी लहर से जनपद जूझ रहा था तब 13 एम्बुलेंस सिर्फ कोविड मरीजों के लिए लगाई गयी थी। सम्मान के प्रति खुशी जाहिर करते हुये नीलेश बताते हैं कि यह सम्मान हमें और निष्ठा से कार्य करने के लिए प्रेरित करता है।ट


इस दौरान 108/102/एएलएस एम्बुलेंस सेवा के ऑपरेशन हेड दिनेश यादव, रीजनल मैनेजर संदीप कुमार, प्रोग्राम मैनेजर नवीन शर्मा सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे