Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar वृद्धाश्रम में बुजुर्गो की सेवा करके रोटरी क्लब ने मनाया स्थापना दिवस



गोरखल स्थित वृद्धाश्रम में बुजुर्गों को बांटे गए वस्त्र चश्मा व अन्य चीजे
रोटरी क्लब ने हर महीने वहां पर चिकित्सा शिविर लगाने का लिया संकल्प
आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। रोटरी क्लब के स्थापना दिवस को जनपद में अनोखे तरीके से बुजुर्गों की सेवा करके मनाया गया। इस दौरान बुजुर्गो को बेडशीट, तौलिया, साबुन, चश्मा के साथ ही कैल्शियम की गोलियों का भी वितरण किया गया। इस दौरान रोटरी क्लब ने वहां पर हर महीने चिकित्सा शिविर लगाने का संकल्प भी लिया।

रोटरी क्लब के अध्यक्ष डॉ ए के सिन्हा के निर्देशन मे आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सीएमओ डॉ इन्द्र विजय विश्वकर्मा ने लोगों को चश्मा तथा अन्य सामग्रियों का वितरण किया। इस दौरान उन्होने कहा कि समाज के बुजुर्गों की सेवा करना हम सभी लोगो का दायित्व है। ये हमारी थाती हैं, इस थाती को संभालना हम सभी का दायित्व है। अगर हम अपने दायित्व को भूल जाते हैं तो हम समाज में रहने के काबिल नहीं हैं। रोटरी क्लब ने यह जो बीड़ा उठाया है उसके लिए इसके सभी सदस्य साधुवाद के पात्र हैं। रोटरी क्लब के अध्यक्ष डॉ ए के सिन्हा ने कहा कि हम सभी लोगों को इस बात को ध्यान में रखना होगा कि सेवा के कार्य से कभी पीछे न हटें। इन बुजुर्गों की मैं निरन्तर सेवा करता रहूंगा। हर महीने यहां पर रोटरी क्लब स्वास्थ्य शिविर का आयोजन करेगा।

इस अवसर पर क्लब के सचिव विपिन जायसवाल, डॉ दिग्विजय नाथ पाण्डेय, आर के सिंह, डॉ सोनी सिंह, अखिलेन्द्र सिंह, डॉ अशोक चौधरी, डॉ एन एन श्रीवास्तव, विकास गुप्ता, वन्दना गुप्ता, डॉ विजय राय, अनिल श्रीवास्तव, हरिकेश, रामलाल, अनिल मिश्रा विवेकानन्द हास्पिटल के विवेक सिंह समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

तीस बुजुर्गो की हुई सेवा

इस दौरान मीरा, हरिनारायण, शारदा देवी, मोहम्मद शमीम, श्रीकान्त, रामवृक्ष, दूधनाथ मिश्रा, दुखनी समेत अन्य लोगों को चश्मा वितरित किया गया। साथ ही अन्य लोगों का डॉ ए के सिन्हा ने स्वास्थ्य परीक्षण करने के साथ ही निशुल्क दवाएं भी दी गईं। इस दौरान कुल 30 बुजुर्ग लाभान्वित हुए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे