Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: संदिग्ध परिस्थितियों में फाँसी पर झूली विवाहिता,परिजन ने दहेज में 3 लाख ना मिलने पर मार डालने का लगाया आरोप

इमरान अहमद 

मनकापुर गोण्डा:दहेज रूपी दानव ने आज फ़िर एक विवाहित महिला को निगल लिया। मामला मनकापुर कोतवाली क्षेत्र का है जहाँ लड़की के परिवार का आरोप है की दहेज  में माँगी गयी 3 लाख नगदी ना मिलने पर विवाहिता को उसके ससुराल वालों ने मार कर लटका दिया 


रविवार को मनकापुर कोतवाली में राम बाबू पुत्र राम ओंकार निवासी भरथीपुर थाना छपिया ने दिए गए तहरीर में कहा है उसकी बहन की शादी 20 जून 2018 को दुर्गेश वर्मा पुत्र पतिराम निवासी ललकपुर मड़हवा थाना मनकापुर के साथ हुई थी।

पीड़ित भाई का आरोप


शादी में पीड़ित ने अपनी हैसियत के मुताबिक दान-उपहार दिया था।लेकिन दहेज में मांगी गई 3 लाख नगदी को पूरा नहीं कर पाए थे।जिससे लड़की के ससुराल वाले दुर्गेश वर्मा,राकेश वर्मा,सम्मी वर्मा पुत्रगण पतिराम व उसकी पत्नी बिंदु देवी दहेज की मांग को लेकर हमेशा तंग करते व मारते पीटते थे। साथ ही उसको खाना कपड़ा भी नहीं देते थे।


इस बात को लेकर पीड़ित ने कई बार पंचायत भी किया था,लेकिन इन लोगों पर कोई असर नहीं पड़ा।बहन के ससुराल वालों ने धमकी भी दिया था कि यदि दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो तुम्हारी बहन को मार देंगे।आज दिनांक 26 सितंबर 2021 को सुबह 6:30 बजे एक व्यक्ति द्वारा सूचना मिली तुम्हारी बहन कांती देवी को छत के हूक में लटका कर मार दिया गया है। जब प्राथी अपने परिवार व अन्य लोगों के साथ बहन के ससुराल पहुंचा,तो घटना देखके बहन की ससुराल वालों से पूछा कि आप लोगों ने मेरी बहन को क्यों मार दिया इस पर लोगों ने भद्दी भद्दी गाली देते हुए कहा कि मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे।जिसकी सूचना हमने डायल 112 को दी।

इस बाबत प्रभारी निरीक्षक श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि पीड़ित भाई के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे