Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्यार में धोखा खाई डॉक्टर की पत्नी,बेच रही तरकारी

 

सुनील उपाध्याय

बस्ती। जिले में खुद को डॉक्टर की कथित पत्नी बता महिला सड़क किनारे सब्जी बेच रही है सब्जी बेच रही पीड़ित महिला ने बताया कि फेसबुक के जरिए वर्तमान में मेडिकल कॉलेज में तैनात एक डॉक्टर जीडी यादव से मिर्जापुर की महिला को प्यार हो गया। प्यार परवान इस कदर चढ़ा कि उसने अपने बसे बसाए घर को छोड़कर डॉक्टर के साथ रहने को राजी हो गई। 

गौरतलब है कि मेडिकल कॉलेज में तैनात डॉक्टर जी डी यादव से मिर्जापुर में अपने पति के साथ रह रही महिला को प्यार हो गया अपना घर बार छोड़कर वह डॉक्टर जीडी यादव के साथ रहने लगी।


किन्तु यह मुहब्बत अब दुश्मनी में बदल गयी है महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ शराब पीकर आए दिन डॉक्टर मारपीट करता है उसके मोबाइल को तोड़ देता है। और घर से बाहर निकल जाने की धमकी देता है। उधर डॉक्टर ने बताया कि महिला द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद है।

फिलहाल वह अपना इलाज कराने के लिए जनपद से बाहर हैं उन्होंने कहा कि महिला उन्हें कई महीनों से ब्लैकमेल कर रही थी। फिलहाल महिला की तहरीर पर कोतवाली थाने में डॉक्टर समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच की प्रक्रिया चालू कर दी गई है। संत कबीर नगर के रतनपुर लूतूही निवासी डॉ गंगा दर्शन यादव वर्तमान में ओपेक चिकित्सालय कैली में तैनात हैं। उनकी कथित पत्नी साधना सिंह ने तहरीर में लिखा है कि डॉक्टर उनकी मां ने आपसी विवाद को लेकर उन्हें मारा पीटा और अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। 

वही इस मामले पर सीओ सिटी शक्ति सिंह ने बताया कि 1 दिन पूर्व कैली हॉस्पिटल में तैनात डॉक्टर जी डी यादव की पत्नी की ने  मोबाइल तोड़ने व लड़ाई झगड़े को लेकर तहरीर दी है मामले में मुकदमा पंजीकृत कर जांच की जा रही है जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।महिला ने आपबीती बताते हुए कहा वह अपने जीविका के लिए सब्जी बेच रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे