Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: डीआरएम आफिस पर रेल कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर दी चेतावनी

बी पी त्रिपाठी

गोण्डा:ऑल इंडिया स्टेशन मास्टर एसोसिएशन एवं ऑल पॉइंट्समैन गेटमैन यूनियन के संयुक्त गठन से एक धरना प्रदर्शन मंडल रेलवे कार्यालय के सामने किया गया।जिसमें भारी संख्या में कर्मचारियों ने अपना कीमती समय निकालते हुए प्रशासन के शोषण के खिलाफ आवाज उठाई।

मंडल अध्यक्ष संजय कुमार यादव जी द्वारा बोला गया है कि प्रशासन लगातार अन्याय परिचालन विभाग के कर्मचारियों के साथ कर रही है। काफी समय से प्रमोशन आदि की वैकेंसी को रोक रखा गया है। 8 घंटे की जगह 12 घंटे की ड्यूटी कराई जा रही है। अगर इन सब को जल्दी से जल्दी नहीं खत्म किया गया तो भविष्य में और बड़ा आंदोलन छेड़ा जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी मंडल रेल परिचालन विभाग के अधिकारियों की होगी।


मंडल महामंत्री सुनील कुमार वर्मा द्वारा बोला गया कि परिचालन विभाग के कर्मचारियों मंडल रेल परिचालन प्रबंधक महोदय से मिलना चाहते थे, लेकिन बारिश होने के बावजूद भी कर्मचारियों को ऑफिस में नहीं घुसने दिया गया है और आरपीएफ को लगा दिया गया है। यह कहां का शोषण है, कर्मचारी तो रेलवे के हैं लेकिन उन्हें गेट से बाहर कर दिया गया क्योंकि वह अपनी मांगों के लिए आए थे। अगर उनकी मांगे जल्दी से जल्दी पूरी नहीं होती है तो विशाल धरना प्रदर्शन का आयोजन मंडल रेलवे कार्यालय के बाहर होगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी मंडल रेल कार्यालय की होगी।


इंडिया स्टेशन मास्टर एसोसिएशन के जोनल संरक्षक प्रभाकर पांडे ने उसके बाद संयुक्त रूप से दोनों संगठनों के पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों को संबोधित किया। साथ में बताया कि परिचालन विभाग के कर्मचारियों का शोषण लगातार बढ़ता चला जा रहा है। इसके खिलाफ हम लोगों को मिलकर आवाज उठानी होगी और 26 अक्टूबर को हम लोग महाप्रबंधक कार्यालय की तरफ कूच करेंगे। इसके लिए सभी कर्मचारी गण तैयार रहें। अपनी मांगों को हम मनवा कर रहेंगे। इसके लिए हमें चाहे दिल्ली तक जाना पड़ेगा तो वहां भी हम जाकर आंदोलन करेंगे।

आंदोलन में भाग लेने वाले कर्मचारी थे।  रवि कुमार राकेश कुमार बद्री विशाल दुबे  सौरव श्रीवास्तव जितेंद्र सिंह यादवजी फारुख इमरान रंजीत किशोर दिवाकर चौधरी दयाकर मोहम्मद आफताब खान जोनल संरक्षक  दिनेश कुमार मल्ल, विनोद कुमार, प्रभाकर वर्मा आदि कर्मचारी एवं पदाधिकारी गण उपस्थित रहे

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे