Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती:किसान कल्याण सम्मेलन के लिए भाजपा ने की बैठक

26 सितम्बर के सम्मेलन के लिए बनी रणनीति

सुनील उपाध्याय

बस्ती।जिले मे 26 सितम्बर को लखनऊ में होने वाली किसान कल्याण सम्मेलन के लिए भाजपा कार्यालय बस्ती पर एक बैठक आहूत की गई। जिसमें अधिक से अधिक किसानों को लखनऊ ले जाने की योजना बनी। किसान मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष गोपेश्वर त्रिपाठी ने कहाँ की नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की शीर्ष प्राथमिकता में गांव, गरीब और किसान हैं।


केंद्र सरकार द्वारा लाए गए नए कृषि कानून किसानों को ज्यादा अवसर और विकल्प प्रदान करने वाले हैं। अनुमान है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किसान सम्मेलन के दौरान गन्ना मूल्य बढ़ाने की घोषणा कर सकते है। किसान मोर्चा क्षेत्रीय अध्यक्ष ने किसान सम्मेलन को लेकर बताया कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत पार्टी के पदाधिकारी और योगी सरकार के मंत्री मौजूद रहेंगे। 26 सितंबर को लखनऊ में आयोजित होने वाले किसान सम्मेलन में बस्ती के हर विधानसभा क्षेत्र से पचास-पचास किसान प्रतिनिधि बुलाने की बीजेपी किसान मोर्चा ने रणनीति तैयार की है। किसान प्रतिनिधि सरकार की किसान हित नीतियों के लिए सीएम योगी का कार्यक्रम में अभिनंदन करेंगे।

भाजपा के पूर्व मीडिया प्रभारी अमृत वर्मा ने एक विज्ञप्ति के जरिये पार्टी द्वारा सम्मेलन करने की जानकारी दी। इसी के साथ किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिलीप पाण्डेय ने किसान सम्मेलन की जानकारी देते हुए बताया जिले के गांव-गांव जाकर किसान चौपाल आयोजित कर किसानों को मोदी सरकार और योगी सरकार की कृषक कल्याण योजनाओं के बारे में जानकारी दी जाएगी तथा ग्राम पंचायत स्तर पर 10-10 किसान प्रतिनिधि बनाये जाएंगे। इसी के साथ किसान मोर्चा अध्यक्ष ने बताया था कि 30 सिंतबर तक मोर्चा की मंडल कार्यकारिणी का भी गठन किया जाएगा। अक्टूबर-नवंबर में हर विधानसभा क्षेत्र में किसान सम्मेलन आयोजित किए गाएं।

इस मौके पर क्षेत्रीय महामंत्री रामानन्द नन्हे, जगत बली सिंह, विकास चौधरी, चिनकू पाण्डेय, डब्लू उपाध्याय,सुनील पाण्डेय, गौरव त्रिपाठी, अशोक कुमार, नागेन्द्र बहादुर सिंह, पंकज कुमार, राम भद्र, शशांक, प्रदीप कुमार आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे