Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या:जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग की बैठक दौलतपुर में संपन्न

 

अयोध्या,जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग द्वारा संगठन को मजबूत बनाने हेतु एवं 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के परिपेक्ष अल्पसंख्यक विभाग की रणनीति को लेकर बीकापुर विधानसभा के ग्राम दौलतपुर में बैठक आयोजित की गई। 


जिसकी अध्यक्षता बीकापुर विधानसभा अल्पसंख्यक विभाग अध्यक्ष अशफाक खां व संचालन बंटी खान ने किया बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में अल्पसंख्यक विभाग जिलाध्यक्ष अजमल खलील एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग प्रदेश उपाध्यक्ष अख्तर खलिक व कांग्रेस जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव मौजूद रहे।


 बैठक में विधानसभा अध्यक्ष अशफाक खां ने अंसार खान को विधानसभा उपाध्यक्ष कयूम खान को सचिव एवं कल्लू खां, माटे खान,सलाम खान,रुबील को कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त कर सभी को नियुक्ति पत्र सौंपते हुए इनसे अपेक्षा की कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग में अधिक से अधिक लोगों को जोड़कर संगठन को मजबूत बनाने हेतु पूरी निष्ठा से काम करेंगे। बैठक प्रारंभ होने से पूर्व उपस्थित सभी कांग्रेसजनों ने लखीमपुर खीरी नरसंहार में मारे गए सभी मृतकों को 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की। 


बैठक में कांग्रेस वक्ताओं ने कहा उत्तर प्रदेश में भाजपा के कुशासन से हर वर्ग कराह रहा है किसानों पर दिनदहाड़े गाड़ी चढ़ा कर उनकी निर्मम हत्या कर दी जाती है महिलाओं के साथ लगातार हैवानियत की घटनाएं घटित हो रही हैं किसान,युवा,मजदूर,ग्रहणी महंगाई व बेरोजगारी से परेशान हैं परंतु केंद्र व प्रदेश सरकार को कुछ दिखाई नहीं पड़ रहा है और अपनी झूठी प्रशंसा और प्रचार करने में ही व्यस्त हैं समय आने पर देश की जनता इनको करारा जवाब देगी।


 जिला प्रवक्ता मोहम्मद शरीफ ने बताया बैठक में प्रमुख रूप से जिला कोषाध्यक्ष अब्दुल हकीम जिला सचिव बलबीर सिंह कोरी,सोहावल ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश चौधरी,गुडमैन खान,पताली खां, रिजवान खान,गुड्डु खान,अमरजीत रावत,अंसर खान,रामचन्दर निषाद,मोहम्मद निसार खान सहित कांग्रेस नेता व स्थानीय जन मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे