Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:पूर्व विधायक ने गिनाई सपा सरकार की उपलब्धियां


अखिलेश्वर तिवारी

जनपद बलरामपुर विधानसभा सदर सीट से समाजवादी पार्टी से विधायक रहे जगराम पासवान ने विधानसभा सदर क्षेत्र के राधे श्याम नगर भटपुरवा चौराहे पर आयोजित नुक्कड़ सभा में सपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाया ।

 
उन्होंने 2022 में पूर्ण बहुमत से समाजवादी सरकार बनने का दावा करते हुए क्षेत्र के लोगों से सपा प्रत्याशी को भारी मतों से जीत दिलाने के लिए अपील किया ।



जानकारी के अनुसार राधेश्याम नगर भटपुरवा चौराहा पर आयोजित नुक्कड़ सभा में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक जगराम पासवान ने कहा कि 2012 से 2017 तक समाजवादी सरकार ने जमीनी स्तर पर कार्य किए हैं ।

 
उन्होंने कहा कि जनता की सुविधा के लिए जिस एंबुलेंस को सपा सरकार ने चालू किया था, उसे आज भाजपा सरकार तेल भी नहीं दे पा रही है । उन्होंने भाजपा की डबल इंजन की सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि पूरी तरह से विफल है । महंगाई व भ्रष्टाचार चरम पर है, किसान बेरोजगार गरीब तथा बेसहारा लोग परेशान हैं और भाजपा सरकार के विधायक व मंत्री अपनी जेब भरने में लगे हुए हैं । 


उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार बनने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने घोषणा किया है कि घरेलू बिजली 300 यूनिट फ्री होगी, गन्ने का समर्थन मूल्य ₹450 प्रति कुंतल होगा तथा कैबिनेट की पहली बैठक में ही 10 लाख बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने की घोषणा की जाएगी । 


उन्होंने वादा किया कि जीतने के बाद क्षेत्र के सर्वांगीण विकास हेतु कार्य करेंगे । उन्होंने योगी सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा की कोई भी सड़क गड्ढा मुक्त दिखाई नहीं दे रही है, जबकि योगी आदित्यनाथ ने सरकार बनते ही सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का वादा किया था । 


उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार बनने पर ही महंगाई से जनता को निजात मिलेगी, इज्जत व सम्मान मिलेगा, थानों पर दलाली बंद होगी तथा सभी लोग सुखी व संपन्न होंगे । सभा को पूर्व विधायक के अलावा समाजवादी पार्टी के उपाध्यक्ष रोहित लाल पाल, विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार मौर्या व महेंद्र यादव ने भी अपने विचार व्यक्त किए । सभी वक्ताओं ने 2022 में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने के लिए अपील किया । 


सभा के दौरान छात्र सभा के राहुल शर्मा, ओमप्रकाश तिवारी, जयप्रकाश तिवारी, रामराज यादव, अभय शुक्ला, राकेश तिवारी, अशोक वर्मा, विशाल यादव, दीपक यादव, दिनेश प्रताप सिंह मोनू, सतीश शर्मा, शाहरुख पठान, राधेश्याम वर्मा, पूनी वर्मा, बाबूलाल गुप्ता व डॉक्टर रज्जाक अली सहित तमाम लोग मौजूद थे ।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे