Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खमरिया:लापता अधेड़ का दूसरे दिन भी नही मिला सुराग

शारदा नदी में पूरा दिन टीम करती रही काम्बिंग

कमलेश जायसवाल 

खमरिया खीरी:संधिग्धवस्था में घर से लापता हुए कस्बा खमरिया निवासी राजेन्द्र मिश्रा का मंगलवार को दूसरे दिन भी सुराग नही लग सका है।



हालांकि परिजनों की आशंका पर एनडीआरएफ की एक टीम सुबह से ही शारदा नदी में मोटरबोट व गोताखोरों को लेकर काम्बिंग कर रही है।



सनद रहे सोमवार की सुबह कस्बा खमरिया निवासी 55 वर्षीय राजेन्द्र मिश्रा अचानक संधिग्धवस्था में घर से गायब हो गए थे।कुछ घंटों बाद परिजनों ने जब राजेन्द्र की खोजबीन की तो काफी जानकारी करने के बाद कुछ पता नही चल सका।



इसी बीच किसी ने राजेन्द्र मिश्रा के परिजनों को पीलीभीत बस्ती मार्ग के ऐरा पुल पर कपड़े व चप्पल पड़े होने की सूचना दी।आनन फानन में परिजन जब ऐरा पुल पर पहुंचे तो कपड़े चप्पल देखकर राजेन्द्र के पुल से नदी में छलांग लगाने की आशंका जाहिर की।



जिसपर खमरिया चौकी इंचार्ज शिवप्रकाश पांडेय व इंस्पेक्टर ईसानगर राजकरन शर्मा ने एनडीआरएफ टीम को सूचना देकर रात से ही नदी में काम्बिंग कराना शुरू कराया।



लेकिन मंगलवार को दूसरे दिन भी लापता राजेन्द्र का कोई सुराग नही मिला।राजेन्द्र मिश्रा के बड़े बेटे नरेंद्र मिश्रा ने बताया कि मंगलवार की सुबह से ही नदी में गोताखोर तलाश जारी किए है।



लेकिन अभी तक कोई सुराग नही मिला है।फिलहाल राजेन्द्र के परिजनों में अचानक घटी घटना से लोग बेहाल है।चौकी इंचार्ज शिवप्रकाश पांडेय ने बताया कि मंगलवार को गोताखोरों ने नदी में करीब तीन किलोमीटर तक काम्बिंग की है लेकिन कामयाबी नही मिली।जबकि अभी भी तलाश जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे