Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज पुलिस ने डुग्गी मुनादी करा कर जिला पंचायत सदस्य को किया जिला बदर

राकेश श्रीवास्तव

 गोंडा:पुलिस ने डुग्गी मुनादी करा कर हिस्ट्रीशीटर व नवाबगंज द्वितीय क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य को  छ: माह के लिए जिला बदर किए जाने का नोटिस चस्पा किया गया है । जिला मजिस्ट्रेट मार्कंडेय शाही ने पुलिस अधीक्षक की जांच आख्या के आधार पर आरोपी को जिला बदर घोषित कर दिया है ।

     रविवार की दोपहर बाद नवाबगंज थाना प्रभारी निरीक्षक 


शमशेर बहादुर सिंह पुलिस बल के साथ दुर्गा गंज माझा गांव तथा दुल्लापुर गांव में पहुंच कर मुनादी तथा लाचडीस्पीकर से ईंदल यादव पुत्र त्रिभवन यादव को छ: माह के लिए जिला बदर किए जाने की सूचना देकर उनके घर पर नोटिस चस्पा किया।



 ईंदल यादव नवाबगंज द्वितीय वार्ड से जिला पंचायत सदस्य भी हैं।तथा उनके खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, गैंगेस्टर,लूट, अपहरण, शराब तस्करी,तथा एचएस समेत  करीब तीन दर्जन मुकदमे गोंडा, फैजाबाद, बस्ती वाह मनकापुर थाने  समेत कई जिलों में दर्ज हैं। इंदल यादव जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीतने के बाद मनकापुर- झिलाही क्षेत्र मेंं शराब तस्करी करने समेत विभिन्न धाराओं में मनकापुर पुलिस में मुकदमा दर्ज हुआ था। 



उसके बाद २५ अगस्त को आपसी रंजिश को लेकर धुसवा गांव निवासी युवक को मार पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।


 आरोपित के खिलाफ पुलिस ने कई बार दबिश दी लेकिन पुलिस पकड़ नहीं पाई। पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट आख्या के आधार पर जिला मजिस्ट्रेट मार्कंडेय शाही ने आरोपी को 6 माह के लिए जिला बदर घोषित कर दिया है ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे