Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: सनकी आशिक ने प्रेमिका समेत 3 को उतारा मौत के घाट, एक गंभीर, लखनऊ रिफर

बी पी त्रिपाठी 

गोण्डा:एक सिरफिरे युवक ने एक तरफा प्रेम के चलते प्रेमिका समेत तीन लोगों की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी।



 इस बड़ी वारदात के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस के उच्चाधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

वीडियो/बयान



मामला जनपद मुख्यालय के नगर कोतवाली क्षेत्र के इमलिया गुरुदयाल से जुड़ा है। मृतक प्रेमिका की भाभी ने लक्ष्मी ने बताया कि करीब 1 वर्ष से एक लड़का मेरी ननद शिल्पा देवी को काफी परेशान करता था।



 वह उससे जबरन शादी करना चाहता था। लेकिन इधर हमारे सास व ससुर ने दूसरी जगह ननद की शादी तय कर दी। जिससे वह युवक काफी नाराज था। बुधवार की सुबह से ही फोन कर रहा था।



 शाम को आया मोटरसाइकिल से हेलमेट लगाकर उतरा और सीधे छत पर चला गया। वहां पर उसने चाकू व  अन्य हथियार से हमला कर। मेरे ससुर सास ननंद व छोटी ननंद को मार दिया।



 जब वह मार रहा था। इसी बीच सास ने फोन कर बताया कि अपने घर का दरवाजा बंद भैया को बचा लो। मैंने अंदर से अपने घर का चैनल लाख कर लिया। वह मारने के बाद फिर बाइक से चला गया। 



जिससे मेरे ससुर देवीप्रसाद 65 वर्ष पार्वती देवी 55 वर्ष शिल्पा 25 वर्ष की मौत हो गई। जबकि उसकी छोटी बहन उपासना गंभीर रूप से घायल है। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।



 घटनास्थल का पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार व डीआईजी ने पहुंचकर मातहतों को आवश्यक निर्देश दिए इस संबंध में देवीपाटन मंडल के डीआईजी ने बताया अभी जो प्रारंभिक जानकारी मिली है। 



उसके मुताबिक यह प्रेम प्रसंग का मामला है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है। जांच की जा रही है। पता चला है एक लड़का जो शादी करना चाहता था। उसी ने अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। इसमें 3 लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक लड़की घायल है।



 उसको बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रिफर किया जा रहा। इसमें कई टीमों को लगाकर गहनता से जांच की जा रही है। आगे जो भी जानकारी मिलेगी उसे साझा किया जाएगा।

संदिग्ध आरोपी


पुलिस ने संदिग्ध आरोपी पर किया इनाम घोषित

एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या करने का वांछित अभियुक्त है जिस पर ₹50,000 का इनाम घोषित है। यदि किसी को भी इसके बारे में कोई जानकारी हो तो कृपया दिए गए नंबरों पर सूचित करें अभियुक्त का नाम पता वाले को ₹50,000 इनाम दिया जाएगा।


 मो•न• 9454401373

 मो• न• 9454403489


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे