Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar कोरोना: लोगो की लापरवाही कहीं पड़ न जाए भारी




नए वैरिएंट आने से स्वास्थ महकमा एलर्ट लेकिन लोग लापरवाह
आलोक कुमार बर्नवाल

संतकबीरनगर।कोरोना से बचाव के नियमों का पालन न करना लोगों पर भारी पड़ सकता है, क्योकि कोरोना का नया वेरिएंट ओमीक्रोन पहले वेरिएंट से अधिक संक्रामकता वाला है। अगर इसने स्ट्राइक किया तो यह बेहद तेजी से फैलेगा।


 ऐसे में सभी को लापरवाही छोड़ सर्दी के इस मौसम में बेहद सावधानी बरतने की जरूरत है। लेकिन लोग न तो मास्क पहन रहे है न तो कोविड नियमो का पालन कर रहे है।


मंगलवार को मेंहदावल नगर में बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग , व मास्क का लोग इस्तेमाल न करते देखे गए। लोगो के लापरवाही का आलम यह था कि लोग लापरवाह बनकर बिना मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग व कोविड गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाते देखे गए । 


जबकि कोरोना के नए वेरिएंट आने से स्वास्थ्य महकमा समेत प्रदेश और केंद्र की सरकार एलर्ट हो गई। लेकिन आम आदमी नियमो का उलंघन कर रहा है। तीसरी लहर की आशंका खतम होने की चर्चाओं के बीच लापरवाही का आलम बढ़ता जा रहा है।


 यही लापरवाही खतरनाक साबित हो सकती है। स्वास्थ्य विभाग की मानें तो तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए ही कोरोना वैक्सीनेशन पर जोर दिया जा रहा है।


 ताकि सभी को वैक्सीन लग जाए और उनको इस महामारी में सुरक्षित किया जा सके। इस समय पूरा फोकस वैक्सीनेशन पर ही हैं। जिससे कोई भी बिना वैक्सीन लगवाए न रहने पाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे