Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खमरिया-खीरी:मोटरसाइकिल लूट की फर्जी शिकायत कर पुलिस को छकाया

 

कमलेश जयसवाल

खमरिया-खीरी।अपने पड़ोसियों को मुकदमे में फंसाने की सोंच खमरिया के एक युवक ने पुलिस अधीक्षक समेत स्थानीय पुलिस को तीन दिनों तक छकाया। युवक ने अपने दो पड़ोसियों पर मोटरसाइकिल लूट का आरोप लगाकर तहरीर दी। 



जांच शुरू हुई तब पता चला कि युवक बेहद नशे की हालत में नकहा में अपनी मोटरसाइकल समेत गश्त के दौरान नकहा पुलिस की नजर में आया था। पुलिस ने उसकी मोटरसाइकिल अपनी कस्टडी में ले ली थी।



खमरिया कस्बा निवासी रामकुमार पुत्र माया प्रसाद ने एसपी को तहरीर देकर अपने दो पड़ोसियों पर मोटरसाइकिल लूट लेने का आरोप लगाया था।


 जिस पर खमरिया पुलिस ने तहकीकात शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि युवक बीती रात नकहा चौराहे पर नशे की हालत में मोटरसाइकिल समेत पुलिस की निगाह में आया था। 


जो मोटर साइकिल चलाने की स्थिति में नहीं था। नकहा पुलिस ने रामकुमार की मोटरसाइकिल अपने कब्जे में ले ली थी।



इधर नशा उतरने के बाद रामकुमार ने एसपी खीरी को एक झूठा प्रार्थनापत्र देकर अपने दो पड़ोसियों पर मोटरसाइकिल लूट का आरोप लगाया। पर पुलिस की कार्रवाई शुरू होते ही झूठ की परतें उधड़नी शुरू हो गईं।


आरोपी बनाए गए दोनों युवकों ने खमरिया पुलिस को तहरीर देकर रामकुमार पर मानसिक उत्पीड़न और पुलिस प्रशासन को गुमराह व परेशान करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। खमरिया चौकी इंचार्ज शिव प्रकाश पांडेय ने बताया कि मोटरसाइकिल लूट का आरोप फर्जी पाया गया है।  जिसके बाद रामकुमार पर कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे