Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज: सड़क दुर्घटना में घायल उप निरीक्षक की इलाज के दौरान मौत

 

राकेश श्रीवास्तव 

गोण्डा: छुट्टियां बिताने घर आए नवाबगंज में एक सड़क दुर्घटना में घायल उप निरीक्षक की इलाज के दौरान हुई मौत हो गई। उप निरीक्षक स्थानीय निवासी रहा। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है। उप निरीक्षक की अचानक हुई मौत से गांव में शोक की लहर फैल गई है ।

  


नवाबगंज थाना क्षेत्र के विश्नोहरपुर गांव निवासी विक्रम सिंह पुत्र रामरंग सिंह उम्र करीब (57)  संत कबीर नगर जिले के थाना घनघटा में उपनिरीक्षक के पद पर तैनात थे।बीते दिनों तीन दिन की छुट्टी पर वह अपने घर आए थे। 



गौरतलब है कि बिक्रम सिंह ने अपना एक घर अयोध्या मार्ग पर नगवा गांव के नगवा मोड़ के पास में भी बनवा रखा था। अपने इसी घर में वह और उनका परिवार रहता था। बीते रविवार की शाम वे सब्जी खरीदने के लिए नगवा मोड़ के पास सड़क पार कर रहे थे कि अचानक तेज रफ्तार अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने टक्कर मार दी जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो कर सड़क पर गिर गए।



 सूचना पर मौके पर पहुंचे परिवार वाले उन्हें स्थानीय सीएचसी नवाबगंज पर लेकर गए जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों उन्हें रेफर कर दिया। परिजनों ने उन्हें अयोध्या के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान बुधवार की सुबह उनकी मौत हो गई।



 प्रभारी निरीक्षक नवाबगंज शमशेर बहादुर सिंह नें बताया कि मृतक के पुत्र अमरदीप की तहरीर पर अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है शव को पीएम के लिए गोंडा भेज दिया गया है। 


सड़क दुर्घटना में घायल उपनिरीक्षक की मौत से नागवा तथा आसपास के गांव में शोक की लहर दौड़ गई है l

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे