Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

देखिए :गोण्डा पुलिस अधीक्षक ने दिखाई दरियादिली

दुर्गा सिंह पटेल

गोण्डा।पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा के निर्देशन/ प्रेरणा से जनसुनवाई में फरियादी के साथ आये उसके छोटे-छोटे बच्चो को थाना उमरीबेगमगंज के आरक्षी ने नये गर्म कपड़े दिलवाकर बच्चो के चेहरे पर लायी मुस्कान।

देखिए विडियो


बताते चले कि बुधवार को पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा द्वारा की जा रही जनसुनवाई के दौरान थाना तरबगंज क्षेत्र का रहने वाला एक पीड़ित परिवार अपने दो छोटे-छोटे बच्चो के साथ जनसुनवाई में आया। 


पुलिस अधीक्षक ने पीडित परिवार की समस्या सुन तत्काल निस्तारण करने हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया। 


साथ ही पीड़ित के साथ आये उसके छोटे छोटे बच्चे जो पर्याप्त कपड़े नही पहने थे को तत्काल नये गर्म कपड़े मगाकर पहनाने हेतु जनसुनवाई के दौरान मौजूद थानाध्यक्ष उमारीबेगमगंज को निर्देशित/प्रेरित किया।


थानाध्यक्ष उमरीबेगमगंज द्वारा तत्काल अपने हमराही कांस्टेबल प्रशांत कुमार को भेज कर नये गर्म कपड़े मंगवाए तथा आरक्षी प्रशांत कुमार ने स्वयं अपने हाथों से मासूम बच्चो को नए गर्म कपड़े पहनाकर गोदी में लेकर प्यार दुलार किया। 


नए गर्म कपड़े पाकर मासूम बच्चे के चेहरे खुशी से चहक उठे, तो वही बच्चो के परिजनो ने भी इस मानवीय कार्य के लिए गोंडा पुलिस की भूरि-भूरि प्रशंसा की। 


पुलिस अधीक्षक ने कांस्टेबल प्रशांत कुमार को उसके द्वारा किए गए इस मानवीय कार्य के लिए रुपए 500 के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे