Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज के कल्याणपुर रेलवे अंडर पास में भरे पानी में डूबी कार

श्याम त्रिपाठी

नवाबगंज (गोंडा)चौबेपुर-कल्यानपुर रेलवे अंडरपास में भरे पानी में डूबी कार, बाल-बाल बचे कार सवार।


मामला थाना क्षेत्र नवाबगंज की ग्राम पंचायत कल्यानपुर का है जहां रेलवे द्वारा लोगों के आवागमन के लिए अंडरपास का निर्माण कराया गया था लेकिन निर्माण के बाद से ही तकनीकी खामियों के कारण चौबेपुर-कल्यानपुर रेलवे अंडरपास सफेद हाथी बनकर रह गया।


 इस अंडरपास में हमेशा पानी भरा रहता है जिससे कि लोग जान हथेली पर लेकर चौकीदार रहित रेलवे क्रॉसिंग पार करके आने जाने पर मजबूर है हालांकि विभाग द्वारा दर्जनों बार अंडरपास में भरा पानी निकलवाया गया लेकिन कुछ ही घंटों में इसमे फिर पानी भर जाता है ।


जो लोग अज्ञानतावश अंडरपास को पार करने का प्रयास करते हैं उनमें से अधिकतर पानी में फश जाते हैं सैकड़ों मोटरसाइकिलें अब तक इस पानी में डूबकर सीज हो चुकी है

आज सुबह कुछ कर सवार लोगों ने अपनी कार इस अंडरपास के रास्ते पार करनी चाही तो उनकी कार इसमे डूब गई कार में बैठे लोगों ने किसी तरह बाहर निकल कर अपनी जान बचाई सूचना पर मौके पर पहुंचे प्रधान प्रतिनिधि कायम अली ने गाँव वालों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह कार को बाहर निकलवाया ।


उन्होंने ने कहा कि इस तरह की घटनाये इस अंडरपास में आम बात हो चुकी है लेकिन अगर विभाग द्वारा इस समस्या का कोई स्थाई हल नहीं निकाला गया तो किसी दिन कोई अप्रिय घटना भी घट सकती है जिसकी जिम्मेदारी विभाग की होगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे