Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

केंद्रीय कार्यालय उद्घाटन पर बोले स्वच्छ भारत मिशन के ब्रांड अंबेसडर दिव्य त्रिवेदी

यज्ञ नारायण त्रिपाठी

मोतीगंज गोंडा: भारतीय जनता पार्टी अनुषांगिक संगठन भारतीय श्रमिक कामगार कर्मचारी महासंघ के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पश्चिम रेलवे बोर्ड के सदस्य एवं स्वच्छ भारत मिशन के ब्रांड एंबेसडर दिव्य त्रिवेदी विशिष्ट अतिथि के रूप में संगठन के महासचिव सर्वेश पाठक कार्यक्रम का आयोजन देख रहे हैं दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष संतोष ठाकुर, उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, प्रदेश महामंत्री मनीष मिश्र कार्यक्रम में उपस्थित रहे। 


इस कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम का संचालन कर रहे मनीष मिश्र सर्वप्रथम ध्वजारोहण एवं राष्ट्रगान करा कर मुख्य अतिथि दिव्य त्रिवेदी जी को आमंत्रित किया श्री त्रिवेदी ने अपने संबोधन में कहा कि जिस प्रकार केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन हुआ है निश्चित रूप से संपूर्ण भारत के सम्मानित कार्यकर्ताओं का दुख-दर्द समझने के लिए इस कार्यालय का उद्घाटन महासचिव सर्वेश पाठक के नेतृत्व में किया गया है।



निश्चित रूप से कार्यकर्ताओं द्वारा कार्यालय पर देश के मजदूरों, कामगारों, कर्मचारियों की समस्याओं का निवारण करने के लिए राष्ट्रीय एवं प्रदेश पदाधिकारी प्रत्येक दिवस कार्यालय पर उपस्थित होकर जन समस्याओं का निवारण करेंगे। 


इसी क्रम में महासचिव सर्वेश पाठक ने कहा जिस प्रकार संपूर्ण उत्तर प्रदेश ही नहीं संपूर्ण भारत में श्रमिकों के लिए हम नेतृत्व की एक मजबूत टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। 


इस कार्यालय के माध्यम से संगठन के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को पूरा बल मिलेगा, इसी क्रम में दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर ने कहा राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक जी के नेतृत्व में कंधे से कंधा मिलाकर संगठन कार्य एवं श्रमिकों की समस्याओं को संबंधित अधिकारियों के साथ संकलन बनाकर कार्य करेंगे।


 इसी क्रम में प्रदेश के उपाध्यक्ष योगेश नागर ने सभी आए हुए अतिथियों को धन्यवाद दिया एवम भाषण में कहा कि आज हमारे सौभाग्य का विषय है कि हम अपने कार्यालय का उद्घाटन कर रहे हैं ।


निश्चित रूप से कार्यकर्ताओं की समस्याओं का निदान करने के लिए हमारा कार्यकर्ता निश्चित रूप से कार्यालय पर प्रस्तुत रहेगा और हम पूरा प्रयास करेंगे कि कार्यकर्ताओं की समस्याओं का निराकरण शीघ्र किया जाए। 


ऐसे मौके पर समाजसेवी मैथिली शर्मा राजेश गुप्ता, रविंद्र सिंह, पंकज धामा, मनीष डेढ़ा, योगेंद्र गंगवार, लक्ष्मी नारायण शर्मा सहित प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे