Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़ :ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत ग्रामीण युवाओं को दिलाई शपथ

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़:पर्यावरण सेना द्वारा लगातार जन संपर्क कर लोगों को मतदान के लिए किया जा रहा है जागरुक,लोग हरित प्रयास की खूब कर रहे हैं प्रशंसा।



जिला प्रशासन द्वारा संचालित स्वीप कार्यक्रम के तहत आज राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर पर्यावरण सेना द्वारा संचालित ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत आज जन संपर्क के माध्यम से लोगों को शत प्रतिशत मतदान हेतु जागरुक किया गया।



पर्यावरण सेना प्रमुख अजय क्रांतिकारी के नेतृत्व में आज मान्धाता ब्लॉक के पूरे लाल  गांव में मतदाताओं को आगामी 27 फरवरी को विधान सभा चुनाव के निर्वाचन में बढ़ चढ़कर कर मतदान हेतु प्रेरित किया गया।



लोगों को जागरूक करते हुए पर्यावरण सेना प्रमुख अजय क्रांतिकारी ने कहा कि लोकतन्त्र की रक्षा के लिए जरूरी है कि सभी लोग सही प्रत्याशी को चुनने के लिए मतदान अवश्य करें। 


अपने वोट की कीमत जाने और उसका सही प्रयोग कर राष्ट्र के विकास में भागीदार बनें।उन्होंने सभी से मतदान के बाद एक पेड़ भी लगाने के साथ ही पर्यावरण को बचाने के लिए खुले में शौच से मुक्ति और पेड़ों की रक्षा हेतु भी अपील की।


पर्यावरण सेना प्रमुख अजय क्रांतिकारी ने सभी को शत प्रतिशत मतदान की शपथ दिलाई।पर्यावरण सेना प्रमुख अजय क्रांतिकारी ने सभी को लोकतन्त्र के साथ ही पर्यावरण को बचाने के लिए 'बटन दबाओ पेड़ लगाओ, लोकतन्त्र व सृष्टि बचाओ' का नारा दिया।



इस मौके पर ग्राम प्रधान पूरे लाल रमेश प्रताप सिंह,अरविंद कुमार,सुनील कुमार, अवधेश बहादुर,दिलीप कुमार और नमन कुमार तिवारी सहित कई लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे