Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:खेत में काम कर रहे किसान को बदमाशों ने मारी गोली,साथ में काम कर रहे किसान के बेटे ने ग्रामीणों की मदद से एक बदमाश को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

गोण्डा: खेत में काम कर रहे एक किसान को बदमाशों द्वारा  गोली मारकर घायल कर दिया गया है। जिससे गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों द्वारा तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। 


मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।


प्रकरण कोतवाली देहात क्षेत्र के लच्क्षीपुर गांव से जुड़ा है। यहां के निवासी किसान भगवानदीन 46 वर्ष अपने बेटे के साथ खेत में काम कर रहे थे। बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। 


गोली लगने से किसान गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


वहीं गोली चलाने वाले एक बदमाश को किसान के बेटे ने ग्रामीणों की सहायता से दौड़ाकर पकड़ लिया। जबकि दो अन्य बदमाश भागने में सफल रहे। 


गांव में खबर पहुंचते ही घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों ने पकड़े गए बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। 


पुलिस ने घायल किसान के बेटे की तहरीर पर जानलेवा हमला समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। बदमाशों ने किसान को गोली क्यों मारी पुलिस इसकी छानबीन कर रही है। 


घायल भगवानदीन के बेटे ने बताया कि वह अपने पिता के साथ खेत में काम कर रहा था।तभी तीन बदमाश मौके पर पहुंचे बिना किसी बात के मेरे पिता को गोली मार दी। 


गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण व घायल किसान के बेटे ने दौड़ाकर एक बदमाश को पकड़ लिया जबकि दो बदमाश भागने में सफल रहे। 


पकड़े गए बदमाश को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है। 




इस संबंध में क्षेत्राधिकारी क्राइम ब्रांच लक्ष्मीकांत गौतम ने मंगलवार की देर शाम बताया कि शाम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना कोतवाली देहात के गांव लच्छीपुर में भगवानदीन विश्वकर्मा को आपसी विवाद के चलते अंकित चौबे द्वारा गोली मारकर घायल कर दिया गया है। 


देहात कोतवाली पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। तथा एक अभियुक्त को हिरासत में लिया गया है। घायल के पुत्र की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। 


अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है। घटना में शामिल बदमाशों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे