Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

चुनावी योजनाओं की तैयारी पूरी: राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक

कृष्ण मोहन

गोण्डा:भारतीय जनता पार्टी अनुषांगिक संगठन के प्रदेश कार्यालय में आज एक बैठक हुई बैठक की अध्यक्षता कर रहे संगठन के राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक जी ने बताया की कार्यकर्ता का उत्थान एवं सम्मान हमारा परम धर्म है।


 इसी क्रम में बैठक के मुख्य उद्देश्यों पर प्रकाश डालते हुए संगठन के महामंत्री मनीष मिश्र ने बताया की आगामी चुनाव की तैयारियां पूरी तरह कर ली गई है जिससे प्रत्येक बूथ पर कैसे उसका चिंतन किया जाए! संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अशोक सिंह ने बैठक में प्रस्ताव रखा कि उत्तर प्रदेश के कई सामाजिक एवं समाजसेवी संगठन से संकलन बनाकर पार्टी में समर्थन के लिए तैयार किया गया है।


 जिस के सहयोग से हम उत्तर प्रदेश के समस्त बूथों पर विजय प्राप्त कर सकते हैंl प्रत्येक बूथ के जीतने की योजनाओं पर चर्चा करते हुए भारतीय खाद्य निगम मजदूर यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष ज्ञान प्रसाद गुप्ता ने बताया कि जिस प्रकार पूरे प्रदेश में कर्मचारियों एवं कामगारों के बीच में योजनाओं पर चर्चा हो रही है।


निश्चित रूप से हम अपने संगठन के माध्यम से प्रत्येक बूथ जीतने का कार्य करेंगे बैठक में मुख्य रूप से यूनियन के उपाध्यक्ष विजय मिश्रा, महामंत्री बृजेश नारायण पांडे, जिला अध्यक्ष जगतपाल वर्मा, सहायक रविंद्र मिश्रा सहित प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे