Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:नगर पंचायत तुलसीपुर के चेयरमैन की हत्या


अखिलेश्वर तिवारी/अजीत श्रीवास्तव 
जनपद बलरामपुर के तहसील तुलसीपुर मुख्यालय के नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू की मंगलवार की रात लगभग 11:00 बजे अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी । 


हत्या के बाद पूरे शहर में आक्रोश तथा गम का माहौल व्याप्त हो गया है। घटना के कुछ ही देर बाद पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल मौके पर पहुंच गए और भारी पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं ।



बताया जा रहा है कि फिरोज पप्पू 4 दिसंबर की देर शाम लखनऊ से वापस तुलसीपुर लौटे थे । 


घर पहुंचने के बाद अपनी गाड़ी खड़ा का पूर्व विधायक मसूद खान के भाई के साथ जरवा रोड चौराहे पर गए थे । 


वापस रात लगभग 11:00 बजे वह अपने घर लौट रहे थे तभी घर से कुछ ही दूरी पर अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला किया जिससे वे घटनास्थल पर ही गिर गए । 


फिरोज पप्पू के गले तथा माथे पर गंभीर घाव के निशान पाए गए हैं । स्थानीय लोगों तथा परिजनों ने गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया । 


फिरोज की हत्या की खबर आग की तरह पूरे शहर में फैल गई । जिसने भी सुना वह सीधे अस्पताल की ओर दौड़ा । कुछ ही देर में अस्पताल में भारी भीड़ एकत्रित हो गई ।


 हालात की गंभीरता को देखते हुए अस्पताल के चारों तरफ भारी पुलिस बल तैनात कर दिए गए । 



पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल भी मौके पर पहुंच गए ।इस बीच समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री डॉ एस पी यादव भी अस्पताल पहुंचे और पूरे स्थिति का जायजा लिया । 


पुलिस ने मौके की गंभीरता को समझते हुए लाश को रात में ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । हालांकि पोस्टमार्टम के लिए भेजते समय पुलिस को वहां मौजूद समर्थकों के साथ काफी जद्दोजहद करनी पड़ी । 


फिरोज बापू के समर्थकों ने खुलासा होने तक लाश ना ल जाने के लिए एंबुलेंस को काफी देर रोके रखा । पुलिस अधीक्षक के आश्वासन पर एंबुलेंस को जाने दिया गया । 


पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का भी जायजा लिया तथा शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया । पूरे घटनाक्रम को लेकर नगर में तनाव का माहौल बना हुआ है । 


पूरे नगर में भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई है तथा सभी से शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है । फिरोज पप्पू समाजवादी पार्टी के लोकप्रिय नेता थे । 


अपनी वाक्पटुता तथा व्यवहार के बदौलत वह नगर पंचायत तुलसीपुर के चेयरमैन रहे तथा वर्तमान समय में महिला सीट होने के कारण उनकी पत्नी कहकशां नगर पंचायत तुलसीपुर की चेयरमैन हैं । 


अपनी सादगी तथा व्यवहार के लिए जाने जाने वाले फिरोज पप्पू अब हमारे बीच नहीं रहे इस बात का गम सभी को सता रहा है ।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे