Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

संग्रामगढ़ :साली से हुआ प्यार , साली के साथ मिल कर पत्नी को उतारा मौत के घाट

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़ के थाना संग्रामगढ़ पर आवेदक दशरथलाल पुत्र कल्लू राम निवासी मादामई थाना लालगंज द्वारा यह सूचना दी गयी कि मेरे विवाहिता लड़की वन्दना उर्फ सुशीला की उसके पति अंकित कुमार व मेरी छोटी पुत्री मोनी द्वारा दिनांक 06.02.2022 की रात्रि को हत्या कर दी गयी है। 


इस संबंध में वादी की तहरीर पर थाना संग्रामगढ़ पर धारा 302, 201 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया ।



उक्त अभियोग की विवेचना/कार्यवाही के क्रम मे थानाध्यक्ष संग्रामगढ़ अनिल कुमार पाण्डेय मय टीम द्वारा  वांछित, वारण्टी अभियुक्त के दौरान थाना क्षेत्र के बाबागंज नहर पुलिया के पास से उक्त घटना से संबंधित अभियुक्त अंकित कुमार व अभियुक्ता मोनी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त साल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजने का दावा पुलिस ने किया है। 


तथा गिरफ्तार अभियुक्त अंकित कुमार ने बताया कि हमारा आपस में प्रेम संबंध है और हम दोनों आपस में बातचीत करते है जिसका मेरी पत्नी वंदना उर्फ सुशीला (मृतका) विरोध करती थी। 


06.02.2022 को मैं व मेरी साली मोनी फोन से बात कर रहे थे जिसे मेरी पत्नी ने सुन लिया व मुझसे झगड़ा करने लगी। 


जब मैंने यह बात अपनी साली को बतायी तो फिर उसी रात्रि को योजनाबद्ध तरीके से मैं अपनी साली मोनी को अपने घर ले आया और फिर हम दोनों ने मिलकर शॉल से अपनी पत्नी का मुंह व गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। 


इसके बाद मैं अपनी साली मोनी को उसके घर छोड़ आया और सभी को अपनी पत्नी की तबीयत खराब होने की सूचना दे दी बाद में तबीयत खराब होने से उसकी मृत्यु हो जाने की सूचना भी दे दी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे