Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पट्टी क्षेत्र में भोजन खाने से 25 से 30 लोग हुए बीमार,लोगो द्वारा अनन-फानन में कराया गया भर्ती।

 

वेद व्यास त्रिपाठी

 प्रतापगढ़ :खबर प्रतापगढ़ जिले के पट्टी क्षेत्र की है। जहा श्राद्ध कार्यक्रम में गांव के लोगों द्वारा खराब भोजन करने से लगभग 25 से 30 लोग बीमार हो गये।जिन्हें परिजन इलाज के लिए सीएचसी ले गये।


जबकि दर्जनों लोगों ने प्राइवेट नर्सिंग होम के यहां इलाज कराया गया।कंधई थाना क्षेत्र के विविया करनपुर गांव में  रात रामकेवल तिवारी की माता का श्राद्ध कार्यक्रम था। 


जिसमें गांव के सैकड़ों लोगों को बुलाया गया था।लगभग रात 8:00 बजे भोजन करने के बाद घर पहुंचे कई लोगों को अचानक उल्टी दस्त होने लगी।


एक साथ कई लोगों के बीमार होने की जानकारी होते ही गांव में हडकम्प मच गया।आनन-फानन में गांव में पहुंची 108 एंबुलेंस से सभी बीमार लोगों के परिजन उन्हें इलाज के लिए सीएचसी बाबा बेलखरनाथ धाम ले गये। 


जहां पहुंचकर तूफान सिंह,अभय शुक्ला,सुमित तिवारी, डुग्गू ,आदित्य शुक्ला,एकलव्य शुक्ला ने अपना इलाज कराया।मिली जानकारी के अनुसार इसके अलावा दर्जनों लोग से ज्यादा रात में ही दीवानगंज बाजार स्थित प्राइवेट चिकित्सकों के यहां जाकर अपना इलाज कराया।


बाबा बेलखरनाथ धाम के अधीक्षक आरिफ हुसैन ने बताया कि खाने के किसी पदार्थ के खराब होने के कारण वह विषाक्त हो गया था जिसके चलते सभी लोग बीमार हुए थे।सीएचसी पहुंचे सभी लोगों का इलाज करा कर घर भेज दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे