Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

राजा भैया की ऐतिहासिक जीत की खुशी में रामगंज पार्टी कार्यालय पर बांटी गई मिठाईयां

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़ के ब्लॉक आसपुर देवसरा में  रामगंज (कोट के सामने) स्थित पार्टी कार्यालय पर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी कार्यालय पर युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिनेश तिवारी के नेतृत्व में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  राजा भैया की कुंडा  विधानसभा से ऐतिहासिक विजय एवं प्रदेश अध्यक्ष विनोद सरोज की बाबागंज विधानसभा से ऐतिहासिक विजय की खुशी में एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर खुशी का इजहार किया गया और बधाइयां दी गई ।


हर्षोल्लास के साथ जीत का जश्न मनाया गया। इस दौरान जिलाध्यक्ष दिनेश तिवारी ने कहा कि माननीय राजा भैया की जीत हम सभी युवाओं एवं प्रदेश वासियों की जीत है उनके जीतने से प्रदेश में एक नया इतिहास लिखा गया। 


हमारी नई पार्टी होकर भी हमने पहली बार में ही 2 सीटें जीती हैं यह अपने आप में एक इतिहास है आज वर्तमान समय में कई राष्ट्रीय दल ऐसे हैं जो हम से बराबर की सीट जीत पाए हैं या हमसे कम सीट पाए हैं ।


यह हम सभी के लिए बड़े गौरव की बात है। माननीय राजा भैया की यह लगातार सातवीं जीत है। हम सभी पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता कर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देते हैं।


 इस दौरान मुख्य रूप से  जिला सचिव कमलेश पांडे, ब्लॉक अध्यक्ष उमाकांत दुबे, युवा प्रकोष्ठ के जिला महासचिव पंकज सिंह, किसान प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष रमेश गिरी, सचिव कल्लू मिश्र, पट्टी विधानसभा के उपाध्यक्ष वीर बहादुर गौतम, उप सचिव आलोक प्रताप गुप्ता,  ब्लॉक आसपुर देवसरा के उपाध्यक्ष अंजनी सिंह एवम सुरेश वर्मा,  उप सचिव प्रदीप सिंह, ,वरिष्ठ नेता सुरेंद्र तिवारी,  मुकेश गिरी, दिलीप सिंह, बादल सिंह, इश्तियाक अहमद, रंजीत रावत,अनंत जायसवाल, नन्हे यादव प्रधान, रामसेवक गुप्ता, शमशेर अली, एवं धर्मेंद्र तिवारी आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे