Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर मसकनवा मार्ग पर दो अलग-अलग दुर्घटना में दो घायल ,गंभीर, रिफर

 

गोण्डा:शुक्रवार को मनकापुर मसकनवा मार्ग पर दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घायल अवस्था में दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर लाया गया।


मिली जानकारी के अनुसार मनकापुर मसकनवा मार्ग पर शुक्रवार सुबह बाइक व टैंकर से हुई


आमने-सामने टक्कर में बाइक चालक गम्भीर रुप घायल हो गया।ग्रामीणो की मदद से घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर लाया गया।जहां चिकित्सको प्राथमिक उपचार कर जिला मुख्यालय रेफर कर दिया।  


मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के मनकापुर-मसकनवा मार्ग पर स्थित अमवा मोड पर कटहर बुटानी गांव निवासी शिव बहादुर मौर्या उम्र 25वर्ष पुत्र जगदीश मौर्या अपने गांव से सुबह बाइक से मसकनवा सब्जी मंडी जा रहा था कि मसकनवा से तेज रफ्तार से आ रही ट्रैकर चालक ने जोरदार टक्कर मार देने से बाइक चालक गम्भीर रुप घायल हो गया।


ग्रामीणो की की मदद से गम्भीर रुप से घायल युवक को सीएचसी लाया गया।जहां चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार कर रेफर कर दिया।मामले में घायल युवक भाई ने मनकापुर पुलिस को विजय बहादुर मौर्या ने टैंकर चालक के विरुद्व तहरीर दे कर न्याय की गुहार लगायी है।



वही शुक्रवार शाम कमल पुत्र सीताराम शर्मा उम्र  30 वर्ष  पांडेयपुरवा (मसकनवा) चौकी निवासी अपने बहन के घर, पचपुती जगतापुर आया था।


वहाँ से अपने घर मसकनवा जा रहा था कि रास्ते में लट्टू सिंह फार्म स्थित मनकापुर मसकनवा मार्ग पर मसकनवा की तरफ से डीजे लाद कर मनकापुर को जा रही तेज रफ्तार से जा रही पिकअप की चपेट में आ जाने से गंभीर रूप से घायल हो गया।


घायल अवस्था में कमल को मनकापुर सीएचसी लाया गया,  वही पीड़ित की बाइक दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हो गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे