Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दर्दनाक हादसा: बारातियों से भरी बोलेरों में ट्रक ने मारी टक्कर, 6 की मौत,4 गंभीर रूप से घायल, रेफर


वीडियो

उत्तर प्रदेश के अमेठी में रविवार देर रात उस समय हड़कंप मच गया , जब ट्रक और बोलेरो गाड़ी में आमने-सामने टक्कर हो गई। भीषण सड़क हादसे में आधा दर्जन लोगो की दर्दनाक मौत हो गई है। 



सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन के अधिकारी बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे, राहत और बचाव कार्य करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 


वही घटना में चार लोग बुरी तरह घायल हुए हैं जिन्हें जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर किया गया है।



मिली जानकारी के अनुसार घटना गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के बाबूगंज सगरा के पास की है। जहां रविवार देर रात ट्रक और बोलेरो में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई।


 बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। उस पर सवार दस लोगो में से 5 की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ा है। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है।


 वही चार लोगो घायल हुए हैं। जैसे ही घटना की सूचना पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंची, जैसे तैसे घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से लेकर अस्पताल पहुंचे। 


डॉक्टरों ने यहां सभी घायलों को गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया है। मृतकों में चार लोग अमेठी कोतवाली क्षेत्र के गुंगवाछ के रहने वाले बताए जा रहे हैं।


दिनेश सिंह पुलिस अधीक्षक अमेठी

 वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया की बरात से लौटे थे लोग नसीरा बाद क्षेत्र से ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई 4 लोग घायल हुए है, जिन्हें ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया गया है आगे की वैधानिक कार्यवाही की जारही है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे