Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:अधिवक्ता की बैनामा की भूमि पर विपक्षियों द्वारा किया जा रहा है अवैध कब्जा,निर्माण। प्रशासन नहीं कर रहा है कोई कार्यवाही

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़ के जूनियर बार कार्यालय में अधिवक्ताओं की आवश्यक बैठक हुई। जिसमें पूर्व प्रकाशन मंत्री शिव प्रकाश मिश्र एडवोकेट के बैनामा सुदा भूमि पर विपक्षियों द्वारा अवैध कब्जा, निर्माण कराए जाने एवं इसकी शिकायत संबंधित राजस्व एवं पुलिस अधिकारियों से किए जाने के बावजूद न्याय न मिलने व प्रशासन की घोर लापरवाही से क्षुब्ध अधिवक्ताओं ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि उपरोक्त गंभीर प्रकरण में प्रशासन के विरोध में अधिवक्ता गण न्यायिक कार्य से विरत रहे। 



बैठक में जूनियर बार एसोसिएन, जिला बार एसोसिएशन, वकील परिषद  के तमाम पदाधिकारीगण व सैकड़ों अधिवक्ता उपस्थित रहे, अपना समर्थन दिया और ऐलान किया कि पूर्व प्रकाशन मंत्री शिव प्रकाश मिश्र एडवोकेट के प्रकरण में यदि न्याय जल्द ना मिला तो आर पार की लड़ाई लड़ी जाएगी। 


जिसकी सारी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। आपको बताते कि अभी हफ्ते भर पूर्व बभनी गांव में ही जमीनी रंजिश में राजस्व,पुलिस विभाग की लापरवाही में एक बुजुर्ग की हत्या हो चुकी है। 


बड़ा सवाल- क्या अधिवक्ता के उपरोक्त प्रकरण में भी प्रशासन ऐसी ही घटना के इंतजार में है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे