Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:सरकारी जमीन पर हो रहे अबैध कब्जे की खबर छापना महिला पत्रकार को पड़ा भारी, मिली जानमाल की धमकी



रमेश कुमार मिश्र

गोण्डा।गोण्डा जिले के मनकापुर तहसील क्षेत्र की एक महिला पत्रकार को सरकारी जमीन पर अबैध कब्जा कर रहे दबंगो के खिलाफ खबर छापना मँहगा पड़ गया ।


 दबंग भू-माफियाओं ने महिला पत्रकार को जानसे मार देने की धमकी दी जिस पर पत्रकार ने कोतवाली में तहरीर दी लेकिन कोतवाल साहब दबंगो पर ही मेहरबान दिखाई दे रहे है।


बताते चले की गोण्डा जिले की मनकापुर तहसील क्षेत्र की महिला पत्रकार सुसीला शुक्ला को दबंग भू-माफियाओं के खिलाफ खबर लिखना भारी पड़ गया जो सरकारी जमीन पर कब्जा करके घर बनवा लिए है ।


जिसका मुकदमा भी न्यायालय में विचाराधीन है जिसकी शिकायत गाँव के ही एक व्यक्ति ने डीएम से लेकर सीएम तक की है ।


लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई जिसकी खबर महिला पत्रकार सुसीला ने अपने अखबार में छापी थी।जिससे खार खाये दबंग भू-माफियाओं ने महिला पत्रकार को खुलेआम धमकी देडाली कहा पूरे परिवार को जानसे मार दूँगा अगर हमारे खिलाफ कुछ भी करने की कोसिस की अभी सुधर जावो वरना अंजाम बहुत बड़ा होगा ।


जिसकी शिकायत सुशीला शुक्ला ने कोतवाली मनकापुर में की लेकिन कोतवाल साहब तो कुछ और निकले और वो दबंग भू-माफियाओं की तरफदारी करते नजर आये कैसे होगा न्याय।


जबकि एसपी गोण्डा संतोष कुमार मिश्र लगातार दबंगो के खिलाफ कार्यवाही कर रहे है वही योगी सरकार का बुलडोज़र भू-माफियाओं पर शिंकजा कसता जा रहा है फिर भी भू-माफिया हाबी होते जा रहे है और सरकारी जमीनो पर नजर हमेशा गड़ी रहती है जिसका साथ खुलेआम कोतवाल मनकापुर दे रहे है और पीड़ित पत्रकार परेशान है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे